Sanath Jayasuriya को Sri Lanka Government ने दी बड़ी जिम्मेदारी, India का भी होगा फायदा

Publish Date: 08 Aug, 2022 |
 

Sanath Jayasuriya: अपने समय के सबसे धमाकेदार बल्लेबाजों में शुमार Sri Lanka के पूर्व क्रिकेटर Sanath Jayasuriya को पूरी दुनिया जानती है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से गेंदबाजों की नींद उड़ा देने वाले Sanath Jayasuriya का इस्तेमाल अब Sri Lanka की नई सरकार करने जा रही है। दरअसल, श्रीलंका सरकार ने Sanath Jayasuriya को एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

Jayasuriya बने टूरिज्म विभाग के ब्रांड एम्बेसेडर

Sanath Jayasuriya को Sri Lanka Government ने टूरिज्म विभाग का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। जिसकी वजह यह है कि Sanath Jayasuriya पूरी दुनिया में काफी फेमस हैं और श्रीलंका सरकार इसका फायदा भी लेना चाहती है। इसलिए उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। श्रीलंकाई सरकार को उम्मीद है कि जयसूर्या की लोकप्रियता की वजह से श्रीलंका में टूरिस्ट की संख्या बढ़ेगी और मुल्क की अर्थव्यवस्था फिर से पटरी पर लौट आएगी। 

भारत का जताया था आभार 

इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के मिलने से पहले भी सनथ जयसूर्या ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा था, “देश में स्थिर सरकार के गठन के बाद आईएमएफ, भारत और हमारे सारे मित्र देश जरूर श्रीलंका की मदद करेंगे। भारत इस संकट की शुरुआत से ही हमें मदद पहुंचा रहा है। हम इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। श्रीलंका संकट में भारत अहम भूमिका निभा रहा हैं।”

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept