SSR Death: सुशांत की मौत के केस में इंसाफ का इंतजार कर रही बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया एक पोस्ट, यहां देखें

Publish Date: 13 Oct, 2021
Jagran SSR Death: सुशांत की मौत के केस में इंसाफ का इंतजार कर रही बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया एक पोस्ट, यहां देखें

SSR Death: 

दुर्गा अष्टमी के अवसर पर, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला नोट पोस्ट किया और देवी से न्याय की प्रार्थना की है। श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुशांत की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारी शान रहेंगे! देखिए आपने हर दिल में कितना प्यार जगाया है.. वे आपके लिए अथक संघर्ष कर रहे हैं!" "मैं माँ दुर्गा से प्रार्थना करती हूँ..."माँ कृपया सच्चाई सामने आने दें, कृपया हमारे दिलों को कुछ शांति मिले,"। 


Sushant Singh Rajput Sister Post 





NCB कर रही थी सुशांत के केस की जांच 

सुशांत, जिन्हें फिल्मों में किए विविध भूमिकाएं करने के लिए जाना जाता था, 14 जून, 2020 को उनके अपार्टमेंट में कथित आत्महत्या से 34 साल की आयु में ही उनकी मृत्यु हो गई। एक साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन राष्ट्र अभी भी दिवंगत अभिनेता के लिए कुछ नहीं कर पाया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग्स की जांच कर रहा है, जिसमें दवा की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित कई सारी चैट मिलीं। 


First FIR Report Of Sushant Singh Rajput 

ईडी ने पिछले साल 31 जुलाई को दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में एक प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट दर्ज किया था। जब सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा 28 जुलाई को बिहार में अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी। 


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept