T20 World Cup 2021 : मेंटर बनने के बदले धोनी नहीं लेंगे कोई पैसा, जय शाह ने दिया बयान

Publish Date: 12 Oct, 2021
Google T20 World Cup 2021 : मेंटर बनने के बदले धोनी नहीं लेंगे कोई पैसा,  जय शाह ने दिया बयान

T20 World Cup 2021 : कुछ ही दिनों में  टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज होने वाला है। जैसा की हम सब जानते हैं कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारतीय टीम के मेंटर के तौर पर टीम का मार्गदर्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। अब खबर आई है कि धोनी अपनी इस सेवा के लिए एक पैसा भी नहीं लेने वाले हैं। धोनी मेंटर के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम की सेवा के लिए के लिए पैसा नहीं ले रहे हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बात की पुष्टि की है।

मुफ्त में भारतीय टीम के मेंटोंर बनेंगे धोनी

धोनी को आगामी टी20 विश्व कप के लिए मेंटर के रूप में चुना गया है जो 17अक्टूबर से यूएई में शुरू होने जा रहा है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने समाचार एजेंसी एएनआई बात करते हुए कहा कि धोनी अपनी नई भूमिका के लिए कुछ भी चार्ज नहीं करेगी। उन्होंने कहा, "एमएस धोनी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं।"

खेल के सभी Formats से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के करीब एक साल बाद एमएस धोनीफिर से भारतीय नीली जर्सी पहने नजर आएंगे। हालांकि,  इस बार वो एक अगल भूमिका में नजर आने वाले हैं। बीसीसीआई द्वारा टीम की घोषणा के बाद दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के लिए मेंटर के रूप में नामित किया गया था।

 

T20 World Cup 2021 India Schedule

24 Oct – India vs PAK

31 Oct – India vs NZ

3 Nov – India  vs AFG

5 Nov – India vs B1

8 Nov – India  vs A2 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept