India की हार के बाद फूट-फूटकर कर रोए कप्तान Rohit Sharma, देखें यह भावुक कर देने वाला Video

Publish Date: 10 Nov, 2022
Twitter India की हार के बाद फूट-फूटकर कर रोए कप्तान Rohit Sharma, देखें यह भावुक कर देने वाला Video

Ind Vs Eng: टी20 वर्ल्ड कप में आज फिर एकबार पिछले साल वाली कहानी दोहराई। जहां एकतरफ पिछले साल भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, तो आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम इंडिया का इस टूर्नामेंट में ये सफर यही थम गया, तो इंग्लैंड की इस जीत के बाद अब 13 नवंबर को मेलबर्न में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। 

टॉप ऑर्डर ने फिर किया निराश 

इस मैच में भारत की तरफ से टॉप ऑर्डर ने फिर एक बार निराशाजनक प्रदर्शन किया। सबसे पहले भारत की तरफ से रोहित और राहुल जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए, तो दूसरी तरफ दूसरी पारी में भारतीय टीम के सभी गेंदबाज इंग्लैंड के दोनों ओपनर्स बटलर और हेल्स के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आए।

भारतीय गेंदबाजों की खराब गेंदबाजी 

जिसकी वजह यह है कि भारत के गेंदबाज इंग्लैंड का एक भी विकेट लेने में नाकामयाब रहे। इतना ही नहीं, महज 16 ओवर्स में ही टीम के गेंदबाजों ने पूरी तरह से घुटने टेक दिए और सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई भी हुई। इसका परिणाम यह रहा है कि टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते आ रहे भारतीय गेंदबा  एक बार फिर बड़े मैचों में एक्सपोज हो गये। 

भारतीय समर्थकों का टूटा दिल 

वहीं, भारत की हार के बाद भारतीय समर्थकों का दिल पूरी तरह से टूट गया हैं।  भारतीय समर्थक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए भारत की इस हार का दुख मना रहे हैं, तो इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट भी सामने आई है। जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की आंखों से आंसू छलकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कप्तान रोहित की आंखों से छलके आंसू 

भारतीय फैंस के साथ-साथ रोहित शर्मा भी इस हार के बाद अपने आप आंसू नहीं छुपा सके और वे भी इस हार के बाद रोने लगे। हालांकि, रोहित कि इन आंसुओं को देख फैंस और भी भावुक हो गए, तो कुछ ने रोहित के इन आंसूओं को झूठा बताते हुए जैसे कमेंट करें। 

रोहित की कप्तानी पर उठे सवाल 

वहीं, अब भारत के इस टूर्नामेंट में बाहर हो जाने के बाद रोहित की कप्तानी पर सवाल उठाए जाने शुरू हो चुके हैं। जिसकी वजह यह है कुछ गलत फैसलों का होना है। जिसमे दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को चुनना और अक्षर के खराब प्रदर्शन के बावजूद चहल को जगह न मिलना है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept