England की हार से बुरी तरह टूटे Kohli और Rohit, मैदान पर छलकें आंसू, तो फैंस ने ऐसे किया Support

Publish Date: 11 Nov, 2022
England की हार से बुरी तरह टूटे Kohli और Rohit, मैदान पर छलकें  आंसू, तो फैंस ने ऐसे किया Support

T20 World Cup 2022: कल का दिन टीम टीम इंडिया के लिए काफी बुरा गुजरा। जिसकी वजह यह रही कि इस टूर्नामेंट में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों जबरदस्त हार मिली। यह हार इसलिए भी चुभने वाली रही, क्योंकि इंग्लैंड का एक भी विकेट लेने में भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से असफल रहे और इस तरह से इंग्लैंड ने इस मैच में 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 

टीम इंडिया के खिलाड़ी भी हुए भावुक 

वहीं, भारत की इस हार के बाद से ही टीम इंडिया के फैंस का दिल पूरी तरफ से टूट गया, तो इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी भी मायूस हो गए। इतना ही नहीं, कप्तान रोहित और कोहली की आंखों में इस दौरान आंसू भी देखने को मिले। भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह हार काफी निराशाजनक रही। टूर्नामेंट की शरुआत में पाकिस्तान जैसी टीम को हराने के साथ ही कुल 4 मैचों में शानदार जीत दर्ज की। हालांकि, एक बार बड़े मैच में यह टीम फिर एक्सपोज हो गई। 

फैंस ओर गिरी बिजली 

वहीं, मैच के बाद से ही कई विडीयोज सोशल मीडिया पर सामने आ रही है, जिसमे कप्तान का रिएक्शन और कोहली का मायूस चेहरा भारतीय समर्थकों को और भी भावुक कर रहा है। इस हार के बाद अब संभावनाएं जताई जा रही है कि कोहली और रोहित का ये आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है।

फैंस ने किया सपोर्ट 

ऐसे में टीम इंडिया के फैंस पर बिजली गिर गई है। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए उनके फैंस अगले साल होने वाले एकदिवसीय वर्ल्ड कप में दोनों खिलाड़ियों के बेहतर खेलने की बात लिख रहे है। तो कुछ फैंस तो इस समय को बुरा दौर बताते हुए अगले टूर्नामेंट में जीत दर्ज करके इस गम को भुला देने जैसी बातें लिखकर अपने चहिते खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे है। इसके अलावा कुछ लोग भारतीय टीम के साथ हैशटैग सपोर्ट लिखते हुए टीम के साथ इस मुश्किल वक्त में खड़े रहने की बात लिख रहे है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept