Rohit Sharma के जल्दी OUT हो जाने के बाद फैंस ने निकाली जमकर दिल की भड़ास, देखें Funny Memes

Publish Date: 02 Nov, 2022
Rohit Sharma के जल्दी OUT हो जाने के बाद फैंस ने निकाली जमकर दिल की भड़ास, देखें Funny Memes

T20 World Cup, Ind Vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच हुए T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत ने बांग्लादेश को अंतिम गेंद पर हराते हुए शानदार 5 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए।

लिटन दास ने खेली ताबड़तोड़ पारी 

इस लक्ष्य के जवाब में खेलने उतरी बांग्लादेश की टीम ने शुरुआती ओवर में तेजी से रन बनाते हुए अच्छी शुरुआत की। बांग्लादेश टीम के ओपनर बल्लेबाज लिटन दास ने 27 गेंद में ताबड़तोड़ 60 रनों की पारी खेलकर एक समय तो भारतीय समर्थकों के हंसते चेहरों पर उदासी ला दी थी। लेकिन केएल राहुल के हाथों रनआउट होने के बाद भारतीय टीम ने इस मैच में शानदार वापिसी की। 

16 ओवर में बनाने थे 151 रन 

दूसरी पारी के 8 ओवर की शुरुआत में इस मैच में बारिश आ गई और इस बारिश के चलते काफी देर तक मैच रुका रहा। लेकिन बारिश के बंद हो जाने के बाद मैच के ओवर्स को कम करके 16 ओवर  कर दिया गया। इसके साथ ही बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन बांग्लादेश की टीम इतने ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना सकी और टीम ने यह मैच 5 रन से जीत लिया। 

कोहली-राहुल चमके, तो रोहित हुए फ्लॉप 

वहीं, टीम इंडिया की तरफ से आज इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने बेहतरीन अर्धशतक पारी खेली। तो इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा एकबार फिर अपने बल्ले से बेरंग नजर आएं। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में 8 गेंदों में महज 2 रन बनाए। लगातार खराब शॉट खेलकर रोहित के ऐसे आउट हो जाने से फैंस काफी निराश हो गए है।

फैंस ने शेयर किये फनी Memes

इतना ही नहीं, रोहित के इस लगातार फ्लॉप शो के बाद नेटिजंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं और उन्हें लेकर लगातार मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं।

टूर्नामेंट में बनाए सिर्फ इतने रन 

इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा ने अबतक कुल 4 मैच खेलते हुए 74 रन बनाए हैं। इन रनों में रोहित का एक अर्धशतक भी शामिल है, जो कि उन्होंने नीदरलैंड्स टीम के खिलाफ लगाया था। जबकि बाकी तीन मैचों में रोहित पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। इतना ही नहीं, रोहित का इन मैचों में स्ट्राइक रेट भी महज 108.82 का रहा है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept