Tata Tiago NRG: जानें किस वजह से बन सकती है यह ग्राहकों की पसंद

Publish Date: 23 Aug, 2021 |
 

Tata Motors ने अपनी Tiago NRG को बाजार में उतार दिया है। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 6.57 लाख रुपये है जो कि 7.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। कंपनी ने Tiago NRG को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक शामिल हैं। नई 2021 टाटा टियागो NRG फेसलिफ्ट को 4-स्टार ग्लोबल NCAP सुरक्षा रेटिंग मिली हैं, जो इसे देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक में से एक बनाती है।


दिखने में यह गाड़ी पूरी तरह मस्कुलर लगती है, फ्रंट प्रोफाइल में बंपर को बदला गया है साइड में यह आपको थोड़ी उठी हुई लगेगी। ऊपर रूफ रेल्स और नीचे बॉडी क्लैडिंग आप देख सकते हैं। रियर प्रोफाइल को भी फ्रंट की तरह ही मस्कुलर और SUV की तरह लुक देने की कोशिश की है।


Tata Tiago NRG एक काले रंग की रुफ में उपलब्ध है। इसमें चारों तरफ बॉडी क्लैडिंग और काले रंग में ORVMs दिए गए हैं। कार का ग्राउंड क्लियरेंस 181 mm है, और यह 15 इंच के स्टील व्हील्स से लैस है, जो कि एलॉय व्हील्स से थोड़े मजबूत होते हैं। ऊबड़-खाबड़ रास्तों से बेहतर तरीके से निपटने के लिए इसमें डुअल पाथ सस्पेंशन को फिर से ट्यून किया गया है। टियागो एनआरजी को चार बाहरी रंग विकल्प फॉरेस्टा ग्रीन, स्नो व्हाइट, फायर रेड और क्लाउडी ग्रे में उतारा गया है। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया है।



 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept