‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ का भोजपुरी वर्जन 'UPSC वाला LOVE' सुना क्या? वीडियो ने मचाई धूम

Publish Date: 04 Jan, 2023
‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ का भोजपुरी वर्जन 'UPSC वाला LOVE' सुना क्या? वीडियो ने मचाई धूम

Viral Bhojpuri Version Video: बीते दिनों से सोशल मीडिया पर एक पुराने गाने के रीमिक्स वर्जन ने सोशल मीडिया पर रील्स की बाढ़ लाकर रख दी है। ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने के इस नए वर्जन पर पाकिस्तानी लड़की आएशा के डांस को लोगों का जमकर प्यार मिला। इसी कड़ी में आएशा के इस डांस वाली वीडियो के साथ इस गाने का अब भोजपुरी वर्जन भी सामने आया है, जो लोगों को अपनी तरफ खूब आकर्षित भी कर रहा है। 

गाने के साथ की जबरदस्त क्रिएटिविटी 

इस भोजपुरी वर्जन की खास बात यह है कि एक भोजपुरी कंटेंट क्रिएटर ने आयशा के इस डांस वीडियो को अपने रैप से मैश कर दिया है। इसके साथ ही इस गाने को यूपीएससी परीक्षा से जोड़ते हुए तैयार किया गया है। जो इस गाने को और ज्यादा क्रिएटिव और पसंदीदा कंटेंट बनाने का काम कर रहा है। 

यूपीएससी परीक्षा से लेकर सुविधा मिलने तक की कहानी  

गाने में किये गए मैश के बोल के अनुसार, एक लड़का अपनी प्रेमिका  को यूपीएससी परीक्षा के कारण नहीं मिल पाने या बात करने की मजबूरी को बताते हुए दिख रहा है। गाने में आगे वह प्रेमी अपनी प्रेमीका को डीएम बनने के बाद कई बड़े सपने दिखाते हुए तमाम सुविधाएं मिलने की बात से प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। जैसे- डीएम बनने के बाद छोटे साले को कॉन्ट्रेक्ट दिलवा दूंगा, तुम सोने-चांदी से लदी रहोगी। 

गाने को जमकर पसंद कर रहे है लोग 

इस गाने का टाइटल 'UPSC वाला LOVE' दिया गया है। यह गाना  अब यूट्यूब पर वायरल भी होने लगा है। खास बात तो यह है कि लोग इस गाने के बोल को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। लोग इस गाने को सुनकर कमेंट करते हुए सिंगर की तारीफ कर रहे है। 

वीडियो देखने के लिए लिंक पर Click करें;

'UPSC वाला LOVE' 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept