The Big Picture: शो में प्रतियोगी की कहानी सुनकर रणवीर सिंह हुए भावुक- Watch Video

Publish Date: 18 Oct, 2021
Jagran The Big Picture: शो में प्रतियोगी की कहानी सुनकर रणवीर सिंह हुए भावुक- Watch Video

The Big Picture:

रणवीर सिंह जिन्होंने 16 अक्टूबर को द बिग पिक्चर के साथ टीवी पर डेब्यू किया। विजुअल-बेस्ड रियलिटी शो के दूसरे एपिसोड में, रणवीर सिंह गोरखपुर यूपी के एक शिक्षक अभय सिंह की कहानी सुनकर भावुक हो जाते हैं। प्रतियोगी ने बताया कि जब वह सिर्फ सात साल के थे तो उनके पिता की मृत्यु कैसे हुई। अभय की मुश्किलों के बारे में सुनकर रणवीर की आंखें नम हो गईं। अभय ने कहा कि उनके पिता की आखिरी इच्छा थी कि अभय परिवार की देखभाल करें। 


उसके बाद रणवीर ने एक वीडियो कॉल पर अभय के परिवार से बात भी की और उनके बेटे की तारीफ की। देखें वीडियो- 



रणवीर ने अपने बच्चे पर की चर्चा 


इससे पहले, रणवीर ने बताया था कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं। रणवीर ने डैड बनने की अपनी योजना के बारे में बताया। वीडियो में, क्विज़ शो के होस्ट को अपनी शादी और भविष्य के बच्चों के बारे में बात करते हुए देखा गया था। 



शो के ऑन एयर होने से पहले, रणवीर ने अपनी एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया था- "Ranveer ke pasine kyun chhoot rahe hain?

A- Woh abhi abhi Steam Room se nikale hain

B- Unka aaj raat Television debut hai

C- Unki Jismani Garmi (body heat) zyada hai

D- Woh Hot Yoga ka prayaas kar rahe hain






Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept