OTT पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं Shah Rukh Khan, जानें अजय देवगन ने क्यों उड़ाया मजाक

Publish Date: 16 Mar, 2022 |
 

 

बॉलिवुड के बादशाह  Shah Rukh Khan ने मंगलवार को एक ट्वीट करके सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया था, जिसके बाद ऐसी खबर सामने आने लगी कि किंग खान अपना ओटीटी ऐप SRK+ शुरू करने वाले हैं लेकिन अब इस खबर की पूरी सचाई सामने आई है। दरअसल, शाह रुख का SRK+ वाला ट्वीट डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक कैम्पेन का ही हिस्सा था, जिसका वीडियो बुधवार को जारी किया गया है।

 SRK Plus को लेकर हुआ नया खुलासा

नए वीडियो में शाहरुख और अनुराग शाहरुख+ की घोषणा का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। अभिनेता फिर अनुराग से नए मंच के लिए विचारों के साथ आने के लिए कहता है। अनुराग घातक सीरियल किलर का पीछा कर रहे एक पुलिस वाले पर एक कहानी बताते है, लेकिन शाहरुख का 'सहायक' उन्हें बताते है कि अजय देवगन की रुद्र पहले से ही डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रही है। जब अनुराग ने एक शिक्षक के बारे में अपने छात्रों को बंधक बनाने के बारे में एक फिल्म का सुझाव दिया, तो शाहरुख को बताया गया कि एक इस पर भी पहले से फिल्म बन चुकी है।

इससे पहले मंगलवार को, शाहरुख ने अपने बगल में SRK+ के लोगो के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। सलमान खान ने उन्हें रीट्वीट करते हुए लिखा था, "आज की पार्टी तेरी तरफ से @iamsrk। आपके नए ओटीटी ऐप, एसआरके + के लिए बधाई।" शाहरुख ने ब्रांड के लिए कई विज्ञापनों में अभिनय किया है। बता दें कि शाहरुख इन दिनों दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्पेन में पठान की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। अनुराग कश्यप की अगली रिलीज तापसी पन्नू के साथ दोबारा होगी।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept