Rajkummar Rao-Patralekha Wedding : शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल

Publish Date: 16 Nov, 2021 |
 

Rajkummar Rao-Patralekha Wedding : अपने प्यार के साथ रहने की कसमें भी सभी खाते हैं.. लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो इन कसमों वादों को निभाते हैं.. और उन लोगों में से एक हैं बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर राजकुमार। 15 नवंबर को उन्होंने ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी कर ली है। इस क्यूट कपल ने अपने 11 साल पुराने रिश्ते को अब एक नया नाम दे दिया है। राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें दोनों बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

 शादी के बाद कपल की पहली झलक

राजकुमार रावने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आखिरकार 11 साल के प्याररोमांसदोस्ती और मस्ती के बादमैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर लीमेरी आत्मामेरे सबसे अच्छे दोस्तमेरे परिवार। आज मेरे लिए इससे बड़ी खुशी नहीं है। मुझे तुम्हारा पति पत्रलेखा कहलाने की तुलना में। यहाँ हमेशा के लिए .. और उससे आगे है।" वहीं पतरालेखा ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर लीमेरा प्रेमीअपराध में मेरा साथीमेरा परिवारमेरी आत्मा साथी ... पिछले 11 वर्षों से मेरी सबसे अच्छी दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है। यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए..."

पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें इंटरनेट पर छायी हुईं थी। शादी में दोनों परिवारों की तरफ से चुनिंदा मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। बता दें कि राजकुमार राव ने लवसेक्स और धोखा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी ब्रेकआउट भूमिका 2013 की फिल्म काई पो चे में थी! राजकुमार ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे सिटीलाइट्सशाहिदओमेर्टान्यूटन और अलीगढ़ में भी अभिनय किया है। अभिनेता ने हाल ही में हम दो हमारे दो में अभिनय किया।

 

 

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept