Vijay Deverakonda, Rashmika सहित South के इन सितारों ने Hindi Movies में किया डेब्यू

Publish Date: 31 Dec, 2022 |
 

South Cinema: कोरोना महामारी के बाद सिनेमा जगत पर काफी प्रभाव देखने को मिला। खासतौर पर बॉलीवुड पर तो मानो गाज ही गिर पड़ी। जिसकी वजह यह रही कि साल 2021 में लोगों का रुझान हिंदी फिल्मों की ओर थोड़ा निराशाजनक रहा है, लेकिन साल 2022 में रिलीज हुईं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों पर लोगों ने दिल खोल कर प्यार लुटाया है। केजीएफ-2, RRR और पुष्पा जैसी फिल्में इस बात का सबूत भी है। 

वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर से हिंदी बेल्ट के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए साउथ के कई सितारों ने इस साल बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी किया है, जबकि कई साउथ इंडियन फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया है।

इन स्टार्स ने किया Hindi Movies में डेब्यू 

रश्मिका मंदाना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पुष्पा फिल्म में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना शुभारंभ किया। खास बात तो यह थी कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे एक्ट्रेस भी मौजूद थे। हालांकि, यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में थोड़ी नाकामयाब साबित हुई है। 

विजय देवरकोंडा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्म देने वाले स्टार विजय देवरकोंडा ने 'लाइगर' फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। हालांकि, उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में एक हफ्ते भी नहीं टिक पाई।  

अदिवी सेष

अभिनेता अदिवी सेष ने बॉलीवुड में अपनी पैन इंडिया फिल्म मेजर से डेब्यू किया। 

नागा चैतन्य

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री की। नागा चैतन्य की एंट्री बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के जरिए हुई। हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल बेरंग साबित रही।    

इन स्टार्स के अलावा कांतारा फिल्म में अपने अभिनय से चर्चे में आने वाले ऋषभ शेट्टी और कार्तिकेय फिल्म 2 के चर्चित एक्टर निखिल सिद्धार्थ का भी नाम शामिल है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept