Aparna Yadav Joins BJP: अपर्णा यादव ने SP छोड़ बताया क्यों भाजपा का दामन थामा

Publish Date: 20 Jan, 2022 |
 

Aparna Yadav Join BJP: बुधवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपर्णा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

 

Aparna Yadav ने क्यों Join की बीजेपी? 
 
सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुई अपर्णा यादव ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की । उन्होंने भाजपा को सबसे बड़ी राष्टवादी पार्टी बताते हुए, पार्टी की नीतियों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि," मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि राष्ट्र का धर्म मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।" अपर्णा यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ''मैं हमेशा पार्टी और मोदी जी से प्रभावित रही हूं । चाहें वह स्वच्छ भारत मिशन हो चाहे वह महिलाओं के लिए स्वावलंबी जीवन हो, चाहे वह रोजगार हो, मैं हमेशा से बीजेपी की योजनाओं से प्रभावित रहती हूँ। 
 
Aparna contest Assembly  elections? 
 
चुनाव लड़ने के सवाल पर अपर्णा यादव ने पार्टी के आदेश की बात कही। उन्होंने कहा पार्टी जो भी निर्णय लेगी वो उन्हे मंजूर होगा। आपको बतादें 2017 के चुनाव में अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से सपा से चुनाव लड़ी थी। जहाँ बीजेपी से रीता बहुगुणा जोशी से वे हार गयी थी। इसबार खबर है कि बीजेपी उन्हे फिर से कैंट से चुनाव लड़ा सकती है। 
 
 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept