UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने Akhilesh Yadav को कहा ज्योतिष, जानें क्या थी वजह- Watch Video

Publish Date: 08 Dec, 2021 |
 

UP Election 2022:

कांग्रेस महासचिव, प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर अपने परोक्ष हमले जारी रखे और यहां तक कि उन्हें 'ज्योतिषी' भी कहा। प्रियंका, जो उत्तर प्रदेश में आगामी चुनावों के लिए पार्टी के अभियान का नेतृत्व कर रही हैं, उन्होंने पहले आरोप लगाया था कि सपा और बसपा भाजपा की धर्म और जाति की राजनीति को आगे बढ़ा रही हैं। 



प्रियंका का ज्योतिषी बयान पर पलटवार 

प्रियंका ने कहा "यूपी चुनाव पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दो बैठकें हुईं। अखिलेश यादव एक ज्योतिषी हो सकते हैं कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस को 0 सीटें मिलेंगी, हम देखेंगे कि क्या होता है। राज्य में महिला कल्याण पर एक अलग सार्वजनिक घोषणा नोटिस की घोषणा की जाएगी।"  यह दावा करते हुए कि अखिलेश यादव चुनाव के समय ही सक्रिय हो गए। उनसे पहले प्रियंका ने पूछा था कि वह कहाँ थे जब 2020 में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान अत्याचार हो रहे थे।


उन्होंने कहा, "ये पार्टियां सोचती हैं कि उन्हें इस तरह की राजनीति से वोट मिलेगा और मौका मिलने पर राज करेंगे। मैंने सुना है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि भाजपा समाज में खाई पैदा करके फिर से जीतेगी। क्यों, क्योंकि वास्तविकता यह है कि पार्टियां जिन्हें मुख्य विपक्ष माना जाता है, वे विकास का एजेंडा तय नहीं कर रहे हैं।

 

सपा का राजद से गठबंधन 

अक्टूबर महीने में यादव और गांधी के बीच एक मौका मुलाकात ने अटकलें लगाईं कि दोनों पार्टियां फिर से हाथ मिला सकती हैं। हालाँकि, जब सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली पार्टी ने अकेले जाने का फैसला किया, तो अखिलेश ने कई दलों के साथ गठबंधन किया, जिसमें जयंत चौधरी की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सहयोगी ओपी राजभर शामिल हैं। 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept