UP Latest News: OP RajBhar भी देंगे Akhilesh को झटका? Modi-Yogi के 2 मंत्रियों से बंद कमरे में 2 घंटे तक हुई मुलाकात- देखें वीडियो

Publish Date: 04 May, 2022 |
 

UP Latest News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश में Samajwadi Party के लिए मुसीबत शुरू हो गई। पहले Jaswant Nagar से विधायक Shivpal Yadav ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की और खुलकर भतीजे Akhilesh Yadav के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उसके बाद Azam Khan के समर्थकों ने Akhilesh Yadav को निशाने पर लिया। अब चुनाव से पहले सपा के साथ गठबंधन करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी चीफ Om Prakash Rajbhar भी Samajwadi Party को झटका देने का मन बना चुके हैं।

 

राजभर ने अटकलों को खारिज करने की कोशिश की

आपको बता दें कि ओपी राजभर अपने दोनों बेटों, अरुण राजभर और अरविंद राजभर के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे। हालांकि, इस बैठक के बाद राजभर ने यह कहकर अटकलों को खारिज करने की कोशिश की, कि वह अपने क्षेत्र के कुछ काम के सिलसिले में मिलने के लिए आए थे।

 

राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती

वहीं, दूसरी ओर दयाशंकर सिंह ने भी कहा कि ओपी राजभर एक बस डिपो की मांग को लेकर आए थे। हालांकि, उनसे जब राजभर के भाजपा संग आने की संभावना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती हैं। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept