UP News: 3 यात्री क्षमता वाले ऑटो में बैठे 27 लोग, ट्रैफिक नियमों की जमकर उड़ी धज्जियां- देखें वायरल वीडियो

Publish Date: 12 Jul, 2022
Twitter UP News: 3 यात्री क्षमता वाले ऑटो में बैठे 27 लोग, ट्रैफिक नियमों की जमकर उड़ी धज्जियां- देखें वायरल वीडियो

Uttar Pradesh News: अगर आपसे पूछा जाये कि एक ऑटो में ज्यादा से ज्यादा कितने लोग बैठ सकते हैं? तो आपका इस प्रश्न के जवाब में उत्तर ज्यादा से ज्यादा 4, 5 और 6 लोग होगा। वहीं, इसी बीच उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur, UP) से एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमे सड़क पर चल रहे एक ऑटो में कुल 27 लोग सवार थे। 

इतनी संख्या को देखकर हैरान रह गये लोग

यह संख्या जानने के बाद आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह बात बिल्कुल सच है।  दरअसल, 27 लोगों से खचाखच भरा यह ऑटो जब तेजी से निकल रहा था, तो एक पुलिसकर्मी की इस ऑटो पर नजर पड़ी। जिसके बाद उस पुलिसकर्मी ने इस ऑटो को रोका और ऑटो में मौजूद लोगों को बाहर निकलने को कहा। लेकिन जैसे ही ऑटो से लोगों ने बाहर निकलना शुरू किया।  तो यह संख्या इतनी बड़ी हो गयी कि वहां मौजूद हर एक शख्स इसे देखकर अचम्भित रह गया।  

पुलिसकर्मी ने खुद की यात्रियों की गिनती 

आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देख सकते है कि एक-एक करके यात्री  निकल रहे है और इस दौरान वह पुलिसकर्मी उनकी गिनती करते हुए नजर आ रहे है। जो 1 से गिनने के बाद कुल 27 लोगों पर जाकर रुकी। वह पुलिसकर्मी इन लोगों की गिनती करने के साथ-साथ इस घटनाक्रम की वीडियो भी बना रहे है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चा में आ गयी है। वहीं, 3 लोगों की क्षमता वाले ऑटो में 8 गुणा ज्यादा सवारी ले जाने और ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के जुर्म में पुलिस ने इस मामल में तुरंत कार्रवाई की और ऑटो को सीज कर दिया। 

ऑटो चालक पर भड़के लोग 

वहीं, जब से यह वीडियो शेयर हुई है, तभी से इस वीडियो को लोग ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे है। दूसरी तरफ, लोग इस वीडियो परकमेंट भी करते हुए तरह- तरह की बातें लिख रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘यात्रियों की जिन्दगी से खिलवाड़ करने वाले चालक पर सख्त कार्रवाई हो’, तो एक अन्य यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत फनी वीडियो है’।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept