UP News: Samajwadi Party में फिर बगावत, Kunwar Rewati Raman Singh भी Akhilesh Yadav से नाराज- देखें वीडियो

Publish Date: 10 Jun, 2022 |
 

UP News: Samajwadi Party में बगावत लगातार बढ़ती ही जा रही है।  Shivpal Singh Yadav व Azam Khan के बाद अब Rajya Sabha सदस्य Kunwar Rewati Raman Singh भी Akhilesh Yadav से नाराज हो गए हैं।  उनका साफ कहना है कि Samajwadi Party में तो अब Mulayam Singh Yadav के दौर के किसी भी नेता को पूछा नहीं जा रहा है।  पार्टी के किसी भी फैसले को Akhilesh Yadav अकेले ही ले रहे हैं, जो कि पार्टी के लिए ठीक नहीं है। 

 

अखिलेश के प्रति जताई नाराजगी 

आपको बता दें कि रेवती रमण वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं और अगले महीने उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है, लेकिन इस बार उन्हें सपा ने टिकट नहीं दिया है। इस बीच उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी जाहिर की और कहा, “अभी तो हम समाजवादी पार्टी में ही हैं, लेकिन हमारे कुछ समर्थकों ने आहत होकर इस्तीफा दिया है मैं उनका सम्मान करता हूं।” उन्होंने कहा, “पार्टी नेतृत्व को जो करना चाहिए था वो उन्होंने नहीं किया। उचित समय आएगा वो बात करेंगे, तो हम भी बात करेंगे।”

 

बिना बातचीत किए ही लिया फैसला 

उन्होंने आगे कहा, " समाजवादी पार्टी को उनको राज्यसभा के लिए टिकट देना चाहिए था। उनको काफी उम्मीद थी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनसे वादा किया था कि उन्हें दोबारा राज्यसभा भेजा जाएगा, लेकिन बिना उनसे बातचीत किए सीधे फैसला ले लिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे टिकट नहीं देना था तो पार्टी के ही किसी नेता को राज्यसभा भेजते, लेकिन अखिलेश यादव का कपिल सिब्बल को टिकट देना किसी के भी गले नहीं उतर पा रहा है।"


 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept