Prayagraj Violence के मास्टरमाइंड Javed के बचाव में Akhilesh Yadav, बोले- ये कहां का इंसाफ़ है

Publish Date: 13 Jun, 2022 |
 

UP News: यूपी में बीते शुक्रवार को Prayagraj में हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर Samajwadi Party के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को बिना वैधानिक जांच पड़ताल के बुलडोज़र से सज़ा दी जा रही है।

 

बिना वैधानिक जांच पड़ताल बुलडोज़र से दी जा रही सज़ा

Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर कहा, " ये कहां का इंसाफ़ है, जिसकी वजह से देश में हालात बिगड़े और दुनिया भर में सख़्त प्रतिक्रिया हुई वो सुरक्षा के घेरे में हैं और शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को बिना वैधानिक जांच पड़ताल बुलडोज़र से सज़ा दी जा रही है। इसकी अनुमति न हमारी संस्कृति देती है, न धर्म, न विधान, न संविधान।"


बड़े साजिशकर्ताओं में शामिल होने की बात आई सामने 

बताया जा रहा है कि अली अहमद 10 बड़े साजिशकर्ताओं में शामिल था।  गिरफ्तार अली अहमद अटाला इलाके की उसी बड़ी मस्जिद का पेश इमाम था जिसके आसपास ही सबसे ज्यादा हिंसा हुई है।  प्रयागराज हिंसा मामले में अब तक 92 उपद्रवियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मस्जिद के पेश इमाम अली अहमद की गिरफ्तारी के बाद अटाला में पुलिस गश्त और बढ़ाई गई है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept