Azam Khan Release: सपा नेता Azam khan सीतापुर जेल से 27 महीने बाद हुए रिहा, तो Akhilesh Yadav ने किया स्वागत

Publish Date: 20 May, 2022 |
 

UP News: आज का दिन समाजवादी पार्टी और उत्तर प्रदेश की राजनीति के लिए बहुत ही अहम है। दरअसल, सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान आज सुबह 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, आजम खां सुबह 8 बजे जेल से बाहर आए। उधर, आजम की रिहाई की खबर पर उनके समर्थकों की भीड़ सुबह पांच बजे से ही जेल गेट के पास जुटने लगी थी। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव, आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब ने उनका स्वागत किया

 

अखिलेश यादव ने किया स्वागत 

वहीं, आजम खान की रिहाई के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए आजम खान का हार्दिक स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश ने आजम खान पर झूठे मामलों और मुकदमों पर गिरफ्तार किये जाने की बात कहते हुए आजम के बाइज़्ज़त बरी होंने की बात लिखी।

 

शिवपाल सिंह यादव ने की ख़ास मुलाकात और दी बधाई

अखिलेश एक अलावा शिवपाल सिंह यादव ने भी आजम की रिहाई के बाद ट्वीट करते हुए उनका उनका स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं भी दी। सबसे खास बात तो यह है कि इस दौरान शिवपाल खुद आजम से मिलने पहुंचे।


अंतिम केस में भी मिली जमानत 

आपको बता दें कि गुरुवार को Azam Khan को Supreme Court से अंतरिम जमानत मिल गई थी। इस जमानत के साथ ही Azam Khan पर दर्ज सभी  89वें केस में वे बरी हो गये, जिसके बाद आज सुबह ही वे जेल से रिहा हुए है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept