बहन को धमकाया, मां के शव पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर| PUBG के लिए कातिल बने बेटे की खौफनाक कहानी - देखें वीडियो

Publish Date: 10 Jun, 2022 |
 

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, ऑनलाइन गेम खेलने से रोकने पर एक 16 साल के एक लड़के द्वारा अपनी मां की कथित हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। उन्होंने बताया कि लड़के को ऑनलाइन गेम खेलने की लत थी और ऐसे में मां द्वारा इस गेम को खेलने से मना करने से वह नाराज था।

 

पुलिस ने दी जानकारी 

यही नहीं, पुलिस ने बताया लड़के ने शनिवार को अपनी मां को गोली मार दी थी और उसके शव को दो दिन तक कमरे में बंद रखा और उसके बाद मंगलवार को पश्चिम बंगाल में तैनात सेना के जवान पिता को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आगे बताया कि घटना के वक्त लड़के की 9 साल की बहन भी घर पर थी। लड़के ने कथित तौर पर उसे धमकाया और शव से निकलने वाली दुर्गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया।

 

पिता की लाइसेंसी बंदूक का किया इस्तेमाल

इस घटना की और अधिक जानकारी देते हुए अपर पुलिस उपायुक्त कासिम आबिदी ने बताया, ''घटना पीजीआई थाना क्षेत्र के यमुनापुरम कॉलोनी की है। लड़के के पिता वर्तमान में पश्चिम बंगाल में तैनात हैं और उसकी मां बेटे और बेटी के साथ लखनऊ में रहती थी।"

अधिकारी ने कहा, "16 साल का बेटा ऑनलाइन गेम पबजी का आदी था। उसने हमें बताया कि उसकी मां उसे गेमिंग के लिए रोकती थी, इसलिए उसने उसे मार डाला। नाबालिग ने अपनी मां को गोली मारने के लिए अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल किया।"

 

पिता की भर आई आंखे

मां की गोली मारकर हत्या करने वाले नाबालिग से बुधवार को पीजीआई थाने में पिता का आमना-सामना हुआ। इस दौरान पिता के मुंह से सिर्फ यही निकला, बेटे तूने ये क्या किया। फिर उनकी आंखें भर आईं, वहीं बेटा उन्हें एकटक देखता रहा। उसके चेहरे पर कोई भाव नहीं थे। कुछ देर बाद पिता से बोला, 'तुम भी तो ध्यान नहीं देते थे।'

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept