UP Violence: जुमे की नमाज को लेकर UP में खास सतर्कता, CCTV और Drone से रखी जा रही नज़र- Watch Video

Publish Date: 17 Jun, 2022 |
 

UP Violence: Uttar Pradesh में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद Prayagraj, Saharanpur, Hathras सहित कई जिलों में हुई Violence के बाद Yogi सरकार इस बार और भी अधिक सतर्क हो गई है। CM Yogi ने 17 जून को जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश भर में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। जिला व पुलिस प्रशासन को हर हाल में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा गया है।

 

वीडियो कैमरे व ड्रोन से की जाएगी निगरानी

इसके साथ ही सभी संवेदनशील स्थलों पर वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। यहां सीसीटीवी कैमरे, वीडियो कैमरे व ड्रोन से निगरानी की जाएगी। किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति होने पर पुलिस को कड़ाई से निपटने के निर्देश दिए गए हैं।

 

थाना क्षेत्रों में पैदल गस्त कर रहे है अधिकारी 

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी के निर्देश पर जिले में कानून-व्यवस्था और शांति बनाए रखने के लिए शुक्रवार की नमाज के मद्देनजर सभी एसपी, एसपीओ, सीओ और एसएचओ पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्रों में पैदल गस्त कर रहे हैं।

 

शांति व्यवस्था नहीं बिगने दी जाएगी : SSP

एसएसपी का कहना है कि सभी स्थानीय लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें और यदि किसी तरह की कोई भी सूचना प्राप्त होती है तो तत्काल प्रभाव से संबंधित थाने पर सूचना दी जाए। अगर कोई भी शख्स माहौल बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। किसी भी हाल में शांति व्यवस्था नहीं बिगने दी जाएगी।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept