UP Viral News: व्यस्त सड़क पर दूल्हें ने किया Dance, तो पुलिस ने काटा 2 लाख रूपये का चालान

Publish Date: 16 Jun, 2022
Twitter UP Viral News: व्यस्त सड़क पर दूल्हें ने किया Dance, तो पुलिस ने काटा 2 लाख रूपये का चालान

UP Viral News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। दरअसल, यहां एक शादी के दौरान दूल्हा और उसके कुछ दोस्त व्यस्त सडक पर लग्जरी कारों में पूरी मौज-मस्ती के साथ कार की छत पर नाचते हुए जा रहे थे, जिसके बाद किसी अज्ञात शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस दूल्हें पर 2 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। यह वीडियो मुजफ्फरनार-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्टंट को खींचा गया था।

 

मुजफ्फरनगर पुलिस ने खुद शेयर की जानकारी 

इस वीडियो को खुद मुजफ्फरनगर पुलिस ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,”हाइवे पर गाडियों से स्टंट करने वाले वाहनों के विरुद्ध मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा कार्यवाही की गयी। कुल 09 गाडियों का 02 लाख 02 हजार रुपये का चालान किया गया।

 

सड़क पर पार की सारी हदें 

दरअसल, पुलिस द्वारा शेयर की गयी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर बड़ी संख्या में लोगों अपनी कारों की खिड़कियों से बाहर लटकते और नाचते हुए नजर आ रहे है, जो एक बारात जैसा प्रतीत होता है। यही नहीं, लाल रंग की ऑडी कार में घूम रहा दूल्हा भी राहगीरों की सुरक्षा को खतरे में डालते हुए खांचे लगाता है। इसके साथ ही इस क्लिप में उसकी दुल्हन को भी हवा में हाथ ऊपर उठाकर और हाई-एंड कारों के काफिले में सेल्फी लेते हुए देखा गया है।


पुलिस से की थी अपील 

अंकित कुमार नाम के शख्स ने घटना का वीडियो पुलिस को शेयर किया। कुमार ने ट्वीट किया, "हरिद्वार से नोएडा की मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दुसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।"


पुलिस ने लिया तत्काल एक्शन 

जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्रैफिक पुलिस को सतर्क किया और दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस को सतर्क किया और बारात में इस्तेमाल की गई नौ कारों को जब्त कर लिया गया है और मालिकों पर दो लाख रुपये का चालान किया गया है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept