Usain Bolt kids: उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता, Social Media पर बच्चों के नाम ने मचाई खलबली

Publish Date: 23 Jun, 2021
Google Usain Bolt kids: उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता, Social Media पर बच्चों के नाम ने मचाई खलबली

 

फर्राटा धावक उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने फादर्स डे पर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए घोषणा की वो फिर से पिता बन गए हैं। इस बार उसेन बोल्ट के घर पर जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है। जुड़वां बच्चों का नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें बोल्ट अपने साथी कासी बेनेट, उनकी बेटी ओलंपिया लाइटनिंग और नवजात जुड़वा बच्चों के बगल में बैठे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Usain St.Leo Bolt (@usainbolt)

बता दें कि बोल्ट पहले से ही बेटी के पिता है। सोशल मीडिया पर जैसे ही जुड़वां बच्चों के जन्म लेने की बात वैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। दरअसल, बोल्ट के तीनों बच्चों का नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। फैंस जमकर बोल्ट को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बोल्ट ने अपने तीनों बच्चों के नाम बेहद ही अलग रखा है और बच्चों के नाम की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

बोल्ट ने अपनी बेटी का नाम 'ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट' रखा है। बोल्ट ने जुड़वां बच्चों के नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा है। बोल्ट ने जो फोटो शेयर की उनमें जुड़वां लड़कों (Thunder  Bolt and Saint Leo Bolt) के नाम की घोषणा की। कैप्शन में उनके प्रत्येक बच्चे के नाम के आगे एक बिजली का बोल्ट इमोजी लगाई है। उनके इस पोस्ट पर  फैन्स के लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Usain Bolt kids नाम ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

 बोल्ट ने 2017 में संन्यास

आपको बता दें कि उसेन बोल्ट अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते हैं। वह इस दुनिया में सबसे तेज दौड़ने वाले इंसान है। बोल्ट ने 2017 में संन्यास ले लिया था। बोल्ट ओलिंपिक गेम्स में 8 बार के गोल्ड मेडलिस्ट और 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रेकॉर्ड उनके नाम है। अपने शानदार करियर में उन्होंने 23 प्रमुख चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने वाले बोल्ट ने ट्रैक करियर के समाप्त होने के बाद पेशेवर फुटबॉल की ओर रुख किया था, लेकिन वो इसमें विफल रहे थे इसके बाद उन्होंने सबी खेलों से संन्यास ले लिया था।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept