Uttarakhand News: बेटे ने रचाई सौतेली मां से शादी!, तो शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित पिता

Publish Date: 19 May, 2022
Twitter Uttarakhand News: बेटे ने रचाई सौतेली मां से शादी!, तो शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित पिता

Uttarakhand News: देवभूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड (Uttarakhand) के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, यहां एक बेटे ने अपनी ही सौतेली मां से शादी कर उनको पत्नी बना लिया। लेकिन जब इस घटना की जानकारी लोगों को तब हुई, जब महिला के पति ने थाने पहुंचकर उन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद से यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी गयी है।


11 साल पहले की थी दूसरी शादी 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है। जहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी। दी जानकारी के मुताबिक, पहली पत्नी से उसके दो बेटे भी हैं। हालांकि, जब उस सख्स ने दूसरी शादी कर ली, तो  उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए। दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है।

 

दोनों को साथ में देख उड़े होश 

दोनों बेटे के घर छोड़ने के बाद भी पहली पत्नी से हुए दोनों बेटों का इस दौरान घर पर जाना-जाना लगा रहा। इस तरह सभी लोग एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे। लेकिन पीड़ित ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी मायके गई थी, लेकिन जब उसकी पत्कनी कई दिनों से ससुराल नही लौटी, तो वह उसे लेने गया। जहां जाकर उसे पता चला कि वह तो मेरे बेटे के ही साथ रह रही है। जिसे जानने के बाद उस शख्स के होश ही उड़ गये।

 

पत्नी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने का आरोप भी लगाया 

वहीं, पीडि़त व्यक्ति ने अब पत्नी-बेटे पर यह आरोप लगाया है कि बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है। यही नहीं, वे दोनों एकसाथ ही रहते हैं। उसने यह भी लिखा कि जब वह अपनी दूसरी पत्नी को लेने बेटे के पास गया, तो इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। बेटे के साथ-साथ उसने पत्नी पर भी यह आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने भी उसके साथ घर लौटने से इनकार कर दिया। इसके अलावा पीड़ित ने पत्नी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने का भी आरोप लगाया है। दूसरी तरफ आरोपी की तहरीर के बाद बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept