Video: MS Dhoni ने Live Chat के दौरान पत्नी साक्षी के हाथ से छीना फोन, तो रोहित ने दिया ऐसा Reaction

Publish Date: 27 Jul, 2022
Instagram Video: MS Dhoni ने Live Chat के दौरान पत्नी साक्षी के हाथ से छीना फोन, तो रोहित ने दिया ऐसा Reaction

Instagram Live Chat: पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट जगत से जुड़ी एक  वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा समेत कई भारतीय खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे से बात करने के दौरान मस्ती करते हुए नजर रहे है। 

पंत ने की कप्तान के साथ मस्ती 

दरअसल, भारत के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम की लाइव चैट की। जिसमे उन्होंने सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा को जोड़ा। रोहित के बाद पंत ने सूर्यकुमार यादव को भी इस लाइव चैट में जोड़ लिया। 

लाइव चैट में किया धोनी को शामिल 

हालांकि, इन तीनों क्रिकेटर की बातचीत के बीच पंत ने एमएस धोनी को इंस्टाग्राम लाइव में शामिल करने की कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहने वाले धोनी ने कॉल को देखते ही फोन बंद कर दिया। जिसके बाद पंत ने साक्षी धोनी को भी कॉल करके कहा कि वे महेंद्र सिंह धोनी को लाइव चैट में आने को कहें।


धोनी ने छीना साक्षी के हाथों से फोन 

जिसके बाद पंत की इस लाइव चैट में साक्षी धोनी भी जुड़ गयी और इस दौरान साक्षी ने लाइव चैट में सभी को हाय हैलो किया और फिर फोन का कैमरा धोनी की तरफ कर दिया। तीनों भारतीय क्रिकेटरों को देखते हुए धोनी ने भी हाय हैलो कहा। लेकिन इसके तुरंत बाद पंत ने कहा “माही भाई, क्या हाल है”. इस दौरान पंत यह कहते हुए भी सुने जा सकते है कि”रखो रखो, भैया को थोड़ा लाइव पर रखो।”  जिसे सुनने के बाद एमएस धोनी ने साक्षी से फोन छीन लिया और कैमरा बंद कर दिया।

फैंस ने कहा- आज तो दिन बन गया 

वहीं, एमएस को यूं देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गये है। बता दें कि धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते है। जिसके चलते उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “धोनी भाई के दर्शन हो गये, मेरा तो दिन ही बन गया”. तो एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक फ्रेम में तीन पीढ़ी के तीन सबसे पावरफुल कप्तान”.

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept