रोलर ब्लेड पर राजस्थानी लोक नृत्य करती महिला का वीडियो हुआ वायरल- Watch Video

Publish Date: 23 Oct, 2021
Instagram रोलर ब्लेड पर राजस्थानी लोक नृत्य करती महिला का वीडियो हुआ वायरल- Watch Video

Rajasthani folk dance:

देश में छिपी प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और इंटरनेट की सुविधा की वजह से हम उन्हें देखते रहते हैं। इसका एक उदाहरण देते हुए, एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कृष्णा कंवर गहलोत नाम की एक महिला को रोलर ब्लेड पर पारंपरिक राजस्थानी लोक नृत्य करते देखा जा सकता है। 


कृष्णा, जो एक पेशेवर स्पीड स्केटर है, वो पारंपरिक राजस्थानी पोशाक में 'डांस करती देखी जा सकती हैं। एक भारी लहंगा चोली में डांस करना काफी मुश्किल होता है, इसे रोलरब्लेड्स पर करना तो दूर की बात है। हालांकि, महिला ने दिखाया कि यह कैसे किया जा सकता है और उदयपुर में एक कार्यक्रम में अपने सुंदर नृत्य का प्रदर्शन किया।


यहां देखें वीडियो- 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by twinkal baisa (@odhani_by_twinkal_baisa)


Krishna Gehlot Awards For Dance 

आपको बता दें कि गहलोत के पास कई सारे रिकॉर्ड हैं और उन्होंने अपनी प्रतिभा के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। उनके कुछ रिकॉर्ड गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, इंडिया बुक रिकॉर्ड और एशिया बुक रिकॉर्ड सहित अन्य में भी मौजूद हैं। वह भारतीय सेना और महिला सशक्तिकरण के बेहतर इलाज के बारे में जागरूकता फैलाने के मिशन पर उदयपुर से दिल्ली तक 750 किलोमीटर की यात्रा का भी हिस्सा रही थीं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by twinkal baisa (@odhani_by_twinkal_baisa)

 

डांस पर लोगों का रिएक्शन 

इस वीडियो को ट्विंकल बैसा ने इंस्टाग्राम पर शेयक किया है। इस वीडियो को 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा- "बहुत अच्छा,"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'गजब'।

 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept