Viral News : दुनिया के इस शहर में है 600 किलो का आलू, नजदीक जाकर देखने से हो जाएंगे हैरान

Publish Date: 15 Nov, 2021
Big Idaho Potato Hotel Viral News : दुनिया के इस शहर में है 600 किलो का आलू, नजदीक जाकर देखने से हो जाएंगे हैरान

Big Potato Hotel: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर 8 किलो का एक आलू की फोटो खूब वायरल हो रही थी। न्यूजीलैंडके एक कपल ने इस आलू को अपने घर में ही उगाया था। इस आलू को दुनिया का सबसे बड़ा आलू कहा जा रहा था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक 600 किलो (600 kg Potato) के आलू की फोटा वायरल हो रही है। क्या यहा संभव है। आईए जानते हैं क्या है सच 600 किलो आलू का?

 

आलू की तरह दिखने वाला लग्जरी होटल

1

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है वो कोई असली आलू नहीं है बल्कि आलू के आकार का एक होटल है। आलू की तरह दिखने वाले इस होटल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस होटल में एक दिन रहने के लिए आपको 18 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे। आलू के आकार के इस होटल किसी सभी लग्जरी वाली सुविधाएं दी हैं। इस होटल के अंदर की फोटो देखकर आपका भी मन इसके अंदर रहने का करने लगेगा।

 

कहां है आलू के आकार का होटल?

1

आलू के आकार का यह होटल अमेरिका के इदाहो (Big Potato Hotel in Idaho) राज्य में स्थित है। 6 टन वजनी आलू के इस होटल में दुनिया की सारी सुख-सुविधाएं दी गई है। इसलिए इसमें एक दिन रहने के लिए 247 डॉलर यानी 18 हजार रुपये से ज्यादा देने होंगे। इस होटल में सिर्फ दो लोग ही रात गुजार सकते है। होटल के अंदर का इंटीरियर बेहद ही सुंदर है। आपको बता दें कि इदाहो राज्य अपने आलू उत्पादन के लिए दुनियाभर में मशहूर है। इसी वजह से यहां आलू के आकार का होटल बनाया गया है।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept