Viral Video : शादी के दिन को जिंदगी के सबसे अहम दिनों में से एक गिना जाता है। यह दिन आपको पूरी जिंदगी इसलिए भी याद रहता है क्योंकि इस दिन दो जिंदगियां हमेशा के लिए एक हो जाती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शादी, बारात में अगर डांस न हो तो सारा सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता है। बारात में दूल्हे के दोस्तों का डांस तो  पूरी शादी का  सेंटर ऑफ अट्रैक्सन होता है। दोस्त भी शादी में डांस करने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा अपनी बारात में जानलेवा डांस करता दिखाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gidda company (@gieddee)

दूल्हे को डांस का ऐसा जोश चढ़ता है कि वो अपना होश ही खो बैठता है और बिना  रुके नॉनस्टॉप डांस करता है। ऐसा खतारनाक डांस देखकर दूल्हे के रिश्तेदार भी हैरान रहा जाते हैं। वायरल हो रेह वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात जा रही है और र दूल्हा घोड़ी पर बड़ा सा फूलों का सेहरा बांधकर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान सभी डांस करने में  मस्त हैं। इतने में घोड़ी पर बैठे दूल्हे को भी डांस करने का जोश चढ़ता और वो भी घोड़ी पर बैठे-बैठे ही डांस करना शुरु कर देता है। इसके बाद जो होता है वो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। दूल्हा इस कदर ताबड़तोड़ डांस करता है कि उसके फूलों का सेहरा तक टूट जाता है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा डांस करते-करते बुरी तरह से थककर घोड़ी पर लेटा जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gieddee नाम के पेज से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है।