Shirtless होकर Virat Kohli ने समुद्र किनारे शेयर की फोटो, तो लहरों के साथ लड़कियों का भी बह गया दिल

Publish Date: 13 Jun, 2022
Instagram Shirtless होकर Virat Kohli ने समुद्र किनारे शेयर की फोटो, तो लहरों के साथ लड़कियों का भी बह गया दिल

Virat Kohli Shirtless Photo: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे है और ऐसे में कोहलीअपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हॉलिडे जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी अनुष्का ने बीच (Beach) पर दोनों की एक फोटो शेयर की थी। तो अब विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है।

 

Shirtless दिखे Kohli

इस शेयर की गयी फोटो की ख़ास बात तो यह है कि विराट कोहली इस फोटो में शर्टलेस होकर समुद्र किनारे दिख रहे है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के अंदाज में दिख रहे कोहली की फोटो को देखकर उनके फैन्स जमकर लाइक्स और कमेन्ट कर रहे है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि कोहली के हाथों पर कई टैटू भी है, जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें कूल जैसे कमेंट कर रहे है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)



4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया Like 

वहीं, जब से कोहली ने ये फोटो शेयर की है, तभी से उनकी यह शर्टलेस फोटो वायरल हो गई है। आपको बता दें कि टीम इंडिया और क्रिकेट दुनिया में विराट कोहली सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक है। अभी तक इस फोटो को 4 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है। बता दें कि हाल ही में विराट कोहली Instagram पर 200 मिलियन यूजर्सस के साथ सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले पहले भारतीय और तीसरे स्पोर्ट्सपर्सन बन गये है। 


अगले महीने खेलते नजर आयेंगे 

आईपीएल 2022 के बाद विराट कोहली को 20 दिन का ब्रेक मिला है। वह जुलाई में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज और सीमित ओवरों की सीरीज खेलते नजर आएंगे। टीम इंडिया 15 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। कोहली के साथ कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। टीम इंडिया इंग्लैंड में एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट इस सीरीज में फॉर्म पाएंगे।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept