Vivo V23 Pro Review : 50MP डुअल सेल्फी कैमरा वाले इस Smartphone में जानें और क्या खास?

Publish Date: 28 Jan, 2022 |
 

Vivo V23 Pro Review : डिजाइन की बात करे तो ये लाइट वेट है और काफी स्लीक है साथ ही साथ इसमे Curved Edge Display दिया गया है जो के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में देखने को  मिलता है। Rear Back में कलर चेंजिंग ग्लास दिया गया है जो के सनलाइट में Sea Green Blue Colour  का हो जाएगा और सबसे बढ़िया बात की ये  मैट फिनिश में आता है जिससे के ये गंडा कम होगा प्लस फिंगरप्रिंट के निशान भी नहीं दिखेंगे।  इसमें 3.5mm जैक और सिंगल स्पीकर दिया गया है। 


Display

अब अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमे 6.56 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो के  90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। नौच के अंदर ही सेंसर्स और 2 सेफी कैमरा को रखा गया है। दिन-प्रतिदिन जीवन में आपको किसी भी तराह की दिक्कत नहीं होने वाली है और तेज़ धुप में काफी अच्छे से काम करता है। 


Camera

अब अगर कैमरा की बात की जाए तो इसमे ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है 108+8एमपी+2एमपी वही अगर सेल्फी कैमरा की बात करे तो 50एमपी+8एमपी का डुअल कैमरा दिया गया ह। अगर रियर कैमरा की बात करे तो तेज धूप में ये काफ़ी अच्छा परफॉर्म करता है,गुड डिटेलिंग और कलर भी काफ़ी हद तक सटीक रहता है और बेस्ट पार्ट है की स्किन टोन भी नेचुरल दिखता है लेकिन अच्छे लाइट में ये कुछ ज्यादा ही स्मार्ट बना देता है और आप कुछ ज्यादा ही गोरे लगते हो मजाक नहीं कर रहा हूं।  दिकत आती है इसे मैक्रो और वाइड लेंस में क्योंकि जैसे ही आप इनका इस्तेमाल करते हैं पिक्चर क्वालिटी ड्रॉप हो जाती है प्लस जो डिटेलिंग भी नहीं दिखती।

अब अगर Night Photography की बात करे तो ये अच्छा प्रदर्शन करता है जैसे कोई मुद्दा मुझे वही देखने को नहीं मिला वही अब अगर सेल्फी कैमरा की बात करे तो ये बहुत सही काम करता है और कोई शिकायत है फ्लैश लाइट के ओ भी आप अनुकूलित कर सकते हैं अपने अनुसार ये रहे कुछ नमूने आप देखे और तय करें।


Performance

अब अगर परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इसमे मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 का चिपसेट दिया गया है और इसमे ColorOS 12 दिया गया है जो के एंड्रॉइड 12 पे बेस्ड है और बेस्ट पार्ट ये है के ब्लोटवेयर्स इसमे काफी कम है पहले की तुलना में अभी तक मुझे किसी भी तरह का कोई Lag या मैं बोलू Hang का मुद्दा नहीं दिखा लेकिन भारी गेमिंग के समय ये स्मार्टफोन थोड़ा गर्म होता है। मैंने Call of Duty mobile घंटो खेला है किसी भी तरह lag नहीं फेस किया कामी आती है बैटरी में क्योंकि इसमे सिरफ 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है जो एक दिन तो निकल जाएगी अगर आप इसे मीडियम यूज करो तो लेकिन जहां आपने बहुत ज्यादा गेमिंग किया तो फिर ये थोड़ा समस्या है वैसा 44वाट का फास्ट चार्जर इसमे दिया गया है लेकिन चार्ज तो करना ही मिलेगा ना वैसा बाकी सीवोमपेटर्स लैग भाग 5000mah की बैटरी दे रहा है।



 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept