वसीम जाफर ने बताया, Rohit Sharma और Virat Kohli में से कौन है बेहतर कप्तान

Publish Date: 17 Mar, 2022
वसीम जाफर ने बताया, Rohit Sharma और Virat Kohli में से कौन है बेहतर कप्तान

Rohit vs Kohli: आईपीएल में अपनी कप्तानी से धमालमचाने के बाद रोहित शर्मा अब टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए भी कुछ ऐसा कर रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की एकतरफा जीत के बाद रोहित की जमकर चारों तरफ तारीफ हो रही है। इस बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी रोहित शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, हिटमैन विराट कोहली से बेहतर कप्तान बन सकते हैं।

विराट से बेहतर कप्तान बन सकते हैं रोहित : वसीम जाफर

वसीम जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा, "रोहित शर्मा विराट कोहली से बेहतर टेस्ट कप्तान बन सकते हैं। पता नहीं वह कितने टेस्ट में कप्तानी करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं और हम परिणाम देख रहे हैं कि उन्होंने हर एक सीरीज को कैसे टीमों का सूपड़ा साफ किया है। यह ऐसा लगता है कि कप्तानी सही कप्तान के हाथ में आ गई है।" 

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने घरेलू सत्र में एक भी मैच नहीं हारी क्योंकि टीम ने सभी प्रारूपों में लगातार 14 गेम जीते। हाल ही में टीम इंडिया ने श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी। बता दें कि रोहित को इस साल की शुरुआत में टेस्ट कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept