Hyundai India के नए हेडक्वार्टर में क्या है खास? जानें Tarun Garg के साथ

Publish Date: 01 Aug, 2021 |
 

Hyundai Motor India को भारतीय बाजार में 25 वर्ष पूरे हो चुके हैं और इसी का जश्न मनाते हुए कंपनी ने गुरुग्राम में अपने नए हेडक्वार्टर का उद्घाटन किया है। कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर कार्यबल के लिए एक बिल्कुल नया हाई-टेक भवन 1000 करोड़ रुपये से अधिक के निवेश के साथ तैयार किया है। यह फेसिलिटी 28,000 Sq Ft. से अधिक क्षेत्र में फैली है और इसमें 14 ईवी चार्जर- 3 DC फास्ट चार्जर और 11 AC सामान्य चार्जर लगे हैं। बिल्डिंग में सुरक्षा और आराम की कोई कमी नही है। यहां शरीर का तापमान मांपने के लिए थर्मल स्कैनिंग है, सफाई के लिए यूवी लाइट के साथ कर्मचारी लॉकर और एयर प्यूरिफायर भी है, जो COVID के समय में काफी महत्वपूर्ण है। इसके अलावा यहां कैंटीन जिसमें 300 से अधिक व्यक्ति बैठ सकते हैं और Medical Facility के साथ एक महिला विश्राम कक्ष भी है। साथ ही ऊर्जा की बचत के लिए छत पर 50 kW के सोलर पैनल भी लगे हैं।

 

इस पूरे हेडक्वार्टर और कंपनी की आगे की योजनाओं के बारे में जागरण हाईटेक के कंसल्टिंग एडिटर नंद कुमार नायर ने हुंडई के सेल्स और मार्केटिंग, डायरेक्टर तरुण गर्ग से खास बातचीत की जो कि आपको इस पूरे वीडियो में देखने को मिलेगी।

 


 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept