Arshdeep Singh के Wikipedia पेज पर किसने जोड़ा 'Khalistani' कनेक्शन? सरकार सख्त, भेजा नोटिस

Publish Date: 05 Sep, 2022 |
 

Arshdeep Singh Drop Catch: Asia Cup-2022 के सुपर-4 स्टेज में रविवार को India-Pakistan का मुकाबला हुआ। Pakistan ने यहां Team India को पांच विकेट से हराया। यह मैच जब नाज़ुक मोड़ पर था, उस वक्त Team India के युवा बॉलर Arshdeep Singh से एक कैच छूट गया।  जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

आईटी मंत्रालय द्वारा Wikipedia को भेजा गया नोटिस

सबसे बड़ी हैरानी की बात ये हुई कि Wikipedia पर Arshdeep Singh के पेज पर कुछ बदलाव किया गया और वहां पर ‘Khalistani’ संगठन से संबंध की बात को जोड़ दिया गया। इस मामले में अब Government of India एक्टिव हुई है और आईटी मंत्रालय द्वारा Wikipedia को नोटिस भेजा गया है। 

अर्शदीप के सपोर्ट में उतरे दिग्गज क्रिकेटर 

सोशल मीडिया पर लगातार लोगों का गुस्सा झेल रहे अर्शदीप के बचाव में अब दिग्गज क्रिकेटर बीच में आ गए है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पूर्व कप्तान विराट कोहली का है। जिन्होंने अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा कि दबाव में गलतियां हो जाती है, यह बड़ा मैच था और हालात कठिन थे। कोहली के अलावा हरभजन सिंह और आकाश चोपड़ा ने भी अर्शदीप का सपोर्ट किया है। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept