AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi RSS Chief Mohan Bhagwat से क्यों है खफा?

Publish Date: 12 Jan, 2023 |
 

मुसलमानों की जहां बात आती है असदुद्दीन ओवैसी सबसे आगे नज़र आते हैं। इस बार भी आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान के बाद ओवैसी ने उन पर पलटवार करना शुरु कर दिया है। मोहन भागवत ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि “मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है लेकिन उन्हें खुद को सर्वश्रेष्ठ बताने वाली गलत बयानबाज़ी छोड़ देनी चाहिए”। उन्होंने कहा कि “हम एक महान नस्ल के है, हमने एक दौर में इस देश पर राज किया था, और हम फिर से उस पर राज करेंगे।, सिर्फ हमारा रास्ता सही है, हम साथ मिलकर नहीं रह सकते, मुसलमानों को इस अवधारणा को छोड़ देना चाहिए”। 

मोहन भागवत के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार 

मोहन भागवत के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि “मुसलमान केवल समानता की बात करते हैं, सर्वोच्चता की नहीं। उन्होंने कहा कि “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख को देश की महंगाई, बेरोज़गारी, भारत-चीन विवाद, रुपए की कीमत नहीं दिखाई देती और ना वो इस विषय पर बात करते हैं”। उन्होंने कहां कि मुसलमान केवल समानता और समान नागरिकता की बात कर रहे हैं”, AIMIM चीफ ने कहा कि “RSS आर्यन सुप्रीमेसी में विश्वास करती है। हिटलर को भी सुप्रीमेसी का गुमान था आरएसएस शुरुआत से संविधान के रिड्राफ्ट की बात करता है”।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept