T20 World Cup टीम से बाहर होने की युजवेंद्र चहल ने बताई असली वजह

Publish Date: 13 Sep, 2021
Google T20 World Cup टीम से बाहर होने की युजवेंद्र चहल ने बताई असली वजह

 

T20 World Cup 2021 : भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहलइस समय फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। उनके फॉर्म में गिरावट के कारण उन्हें आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) में भी जगह नहीं मिल पाई है। हालांकि, चहल का वर्ल्ड कप टी20 टीम में शामिल ना होना कर किसी के लिए आश्चर्य की बात रही। चहल पिछले 4-5 सालों में भारत के लिए लगभग टी-20 मैच खेल रहे हैं ऐसे में उनको टीम में शामिल न करना चिंता का कारण था। आईसीसी टी20 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अपने खराब फॉर्म को लेकर बात की है।

खराब फॉर्म के दौरान पत्नी धनश्री ने की मदद - Yuzvendra Chahal

चहल इस साल कुछ खास नहीं कर पाए हैं। 2021 के आईपीएल में अभी तक 7 मैचों में उन्होंने सिर्फ 4 विकेट ही लिए हैं। आईपीएल के पहले चरण में उनका सात मैचों में 47.80 की औसत और 8.26 की इकोनॉमी रहा है। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल बातचीत की है। चहल ने कहा, मैं लोगों के संदेश देखता हूं, प्यार किया जाना अच्छा लगता है. जब आप करियर में नीचे होते हैं तो यह आपके सबसे करीबी होते हैं, जो आपको उठाते हैं।”

चहल ने बताया कि किस तरह उनकी पत्नी उनके साथ हर समय थी। चहल ने कहा, मेरे दिमाग में खराब फॉर्म चल रहा था, खासकर आईपीएल के बाद। मैं अपनी पत्नी धनश्री के साथ बैठा, जिन्होंने मेरी मदद की। उन्होंने मुझसे कहा कि आप हर दिन विकेट नहीं लेंगे, यह सिर्फ एक बुरा दौर है।” उन्होंने आगे कहा, मुझे पता था कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं, लेकिन कभी-कभी टी20 क्रिकेट में अगर बल्लेबाज आक्रमण नहीं करता है तो विकेट लेना बहुत मुश्किल होता है. यह आपको प्रभावित करता है, जब आपके पास कॉलम में दिखाने के लिए विकेट नहीं होते हैं।”

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept