2021 Isuzu Hi-Lander Review: नए इंजन के साथ नई पहचान

Publish Date: 03 Jul, 2021 |
 

Isuzu ने कुछ समय पहले ही अपडेटेड पिक-अप के तीन वेरिएंट्स - Hi-Lander, V-Cross Z and V-Cross Z Prestige भारतीय बाजार में उतारे, जिसमें कंपनी ने BS6 मानकों से लैस इंजन शामिल किया है। जी हां, कंपनी ने इन तीनों में ही 1.9 लीटर का फोर-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन दिया है जो अब 163hp और 360Nm का टॉर्क देता है। BS6 इंजन पुराने BS4 की तुलना में 13hp ज्यादा पावर और 10Nm ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है।


सबसे बड़ा अंतर Highlander वेरिएंट और V-Cross ट्रिम्स में है। हमने अपने इस रिव्यू के दौरान Highlander वेरिएंट चलाया है जो टू-व्हील ड्राइव और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। जबकि, V-Cross में एक 4WD सिस्टम के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है।


D-Max रेंज में 2021 Isuzu D-Max Highlander एक एंट्री प्वाइंट है जिसकी कीमत 16.98 लाख रुपये है। यह वेरिएंट डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स और ISOFIX एंकर्स के साथ स्टैंडर्ड आता है। इसमें कंपनी ने 16-इंच के व्हील्स के साथ व्हील कवर्स दिया है। ड्राइवर सीट 6-वे एडजस्टेबल है। रियर सीट को 60:40 में गिरा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इसमें एक नया डिजिटल कलर MID दिया है जो कि एनालॉग डायल्स के बीच में है। इसके अलावा फ्रंट और रियर में USB पोर्ट्स दिए हैं। पावर विंडो दिए हैं और इस बार मैनुअल AC यूनिट के साथ रियर AC वेंट्स भी दिए हैं।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept