2021 Mahindra BOLERO Neo Review: SUV का तूफान

Publish Date: 19 Jul, 2021 |
 

महिंद्रा ने भारत में अपनी बोलेरो नियो (Bolero Neo) को 8.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतारा है। जानकारी के लिए बता दें, Mahindra Bolero Neo कंपनी की TUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन हैं, जिसमें कई अपडेट दिए गए हैं। Bolero Neo पर 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 100 पीएस की पावर और 160 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। इसके साथ ही इस इंजन में माइक्रो-हाइब्रिड तकनीक का प्रयोग किया गया है, जो वाहन को इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्टार्ट/स्टॉप कर सकता है।


Mahindra Bolero Neo में तीन वेरिएंट N4, N8 और N10 शामिल होंगे। बोलेरो का N4 बेस वेरिएंट है जबकि N10 टॉप-स्पेक वेरिएंट होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस कार के साथ एक N10 (O) वेरिएंट भी होगा जो मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसके जरिए ड्राइवर डिफरेंशियल को मैनुअली लॉक कर सकेगा। जो वाहन के फंसने की दशा में उपयोगी होगा। कार निर्माता का कहना है, कि इस वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।


कंपनी ने इंटीरियर लेआउट में कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन TUV300 की तुलना में इस कार को मॉडर्न बनाने की कोशिश जरूर की गई है। इस एसयूवी के इंटीरियर को Pininfarina ने डिजाइन किया है। महिंद्रा बोलेरो नियो में रीडआउट के लिए एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के लिए ब्लूसेंस सूट के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, इको ड्राइविंग मोड, इलेक्ट्रॉनिक स्टार्ट-स्टॉप के साथ आता है। इसके साथ ही ऑटोमैटिक एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ड्राइवर-सीट हाइट एडजस्टमेंट, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, EBD, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल आदि दिए जाएंगे।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept