Assam Assembly Election : असम प्रदेश अध्यक्ष Ranjeet Kumar Dass ने बताया, सीट बंटवारे को लेकर क्या है BJP की रणनीति – Watch video

Publish Date: 05 Mar, 2021 |
 

Assam Assembly Election : असम में विधानसभा की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में नेता अलग-अलग तरीकों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सभी नेताओं की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए जोर- शोरों से तैयारियां चल रही है।   विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां रणनीति बन रही है। असम में बीजेपी की क्या रणनीति है और कैसे उनके सहयोगी दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इस बारे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रणजीत दास ने बताया कि पार्टी क्या रणनीति है।

रणजीत दास ने कहा कि, “आज हमने 86 सीट पर बंटवारें को लेकर चर्चा हुई है, इन सीटों का बंटवारा भाजपा, एजीपी (AGP) और यूपीपीएल (UPPL) के बीच होना है। एजीपी की सीटों पर कोई खास चर्चा नहीं हुई है हमने उन पर छोड़ रखा है। सीट के बंटवारे का आधिकारिक ऐलान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और एजीपी की चीफ करेंगे।”

रणजीत दास ने आगे कहा कि, “अगर काम के आधार पर बात करें तो असम में भाजपा ने जो काम किया है। उसकी तुलना आप कर सकते हैं। असम में हम ही सरकार बनायेंगे।”

Assam Election Date 2021

चुनाव आयोग ने बताया कि असम में 3 चरणों में होंगे मतदान। वहीं मतगणना 2 मई को होगी

Assam Election Phases

पहला चरण- 27 मार्च

दूसरा चरण -1 अप्रैल

 तीसरा चरण - 6 अप्रैल

 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept