Audi S5 Sportback Review: पहले से स्पोर्टी और प्रीमियम

Publish Date: 07 May, 2021 |
 

Audi S5 Sportback Review:

नई Audi S5 Sportback पिछले मॉडल के अपडेटेड वर्जन के रूप में आया है, जिसमें न केवल ज्यादा आकर्षक एक्सटीरियर डिजाइन मिलती है, बल्कि काफी अपडेटेड केबिन भी दिया गया है। इसके एक्सटीरियर की बात करें तो, कार अब एक बहुत ही स्पोर्टी और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश की गई है। कार में एक ट्वीक्ड फ्रंट एंड दिया गया है जिसमें शार्प-लुकिंग एलईडी हेडलैंप और डीआरएल फिट हैं। नए स्टैंडर्ड मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स बड़े मैट ब्लैक हनीकॉम्ब मेश ग्रिल को सिल्वर एक्सेंट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, एक रिडिजाइन्ड फ्रंट बम्पर और 19-इंच के अलॉय व्हील्स, स्पॉइलर्स आपको देखने को मिल जाएंगे।

पूरी कार के अंदर एक ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है जो इस प्रीमियम सेडान के लुक में चार चांद लगा देता है। इसके अलावा कार के डैशबोर्ड में एक 10 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाएगा जो एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले जैसी सुविधाओं के साथ आता है। नई एस 5 स्पोर्टबैक में ड्राइवर के लिए 12.2 इंच की डिजिटल एमआईडी स्क्रीन भी दी गई है जो एस-बैज के साथ एम्बेडेड 3-स्पोक, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ आती है।

नई Audi S5 Sportback के इंजन की बात करें तो इसमें एक 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो, V6 पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 354 एचपी पावर और 500 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्प में 8-स्पीड टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स शामिल है जो ऑडी कार के सभी पहियों को क्वाट्रो सिस्टम की मदद से पावर प्रदान करता है। यह कार महज़ 4.8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है। यह कार डायनेमिक, कम्फर्ट, एफिशिएंसी, ऑटो और इंडिविजुअल जैसे पांच ड्राइविंग मोड्स के साथ आती है।


 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept