Hardik Pandya Father Death: शोक में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Publish Date: 16 Jan, 2021
Hardik Pandya Father Death: शोक में क्रिकेटर  हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Hardik Pandya Father Death: Indian Cricketers हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का आज (16 जनवरी) सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। इस दुःखद खबर को सुनने के बाद बरोदा की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी खेल रहे कप्तान क्रुणाल पांड्या इसको बीच में ही छोड़कर घर के लिए निकल गए हैं। अब इस टूर्नामेंट में वह नहीं खेल पाएंगे। अब तक क्रुणाल ने चार मैच खेला है। इनमें उन्होंने चार विकेट हासिल किए हैं जबकि पहले मैच में उत्तराखंड के खिलाफ खेलते समय क्रुणाल ने 76 रन की शानदार पारी खेली थी।  

बड़ौदा क्रिकेट संघ के सीईओ शिशिर हत्तंगड़ी ने ANI को बताया कि  “ हां, क्रुणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं।”

आपको बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों के क्रिकेटर बनाने में उनके पापा का योगदान रहा है। उनके पिता ने आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद भी उन्होंने पैसे जुटाकर दोनों को किरण मोरे क्रिकेट अकादमी में भेजा था। हार्दिक पांड्या भी अपने पिता के इस योगदान को कई बार स्वीकार हुए अपने सोशल मीडिया Handles पर पोस्ट कर चुके हैं। 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93)


 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept