Dilip Kumar Passes Away : दिलीप कुमार के निधन से शोक की लहर, इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Publish Date: 07 Jul, 2021 |
 

 

Dilip Kumar Passes Away : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार काबुधवार यानी की आज सुबह 7.30 बजे निधन हो गया। तब से ही सिनेमा जगत में शोक की लहर  है। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अभिनेता को पिछले हफ्ते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और, आज, उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने अपने ऑफिशियल हैंडल से उनके निधन की खबर ट्विटर पर शेयर की। कुमार की पत्नी सायरा बानो पूरे समय उनके साथ थीं।

दिग्गज अभिनेता को नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Dilip Kumar के निधन से बॉलीवुड अभिनेता से लेकर नेता उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं।  पीएम मोदी, राहुल गांधी, नीतिश कुमार समेत बड़े-बड़े नेता ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने भी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, उन्हें एक सिनेमाई लीजेंड के रूप में याद किया जाएगा।उन्हें अद्वितीय प्रतिभा का आशीर्वाद प्राप्त था, जिसके कारण पीढ़ियों के दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए थे। उनका निधन हमारी सांस्कृतिक दुनिया के लिए एक क्षति है।"

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि, दिलीप कुमार जी के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। भारतीय सिनेमा में उनके असाधारण योगदान को आने वाली पीढ़ियों के लिए याद किया जाएगा।"

दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि,हिंदी फ़िल्म जगत के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार जी का चले जाना बॉलीवुड के एक अध्याय की समाप्ति है। युसुफ़ साहब का शानदार अभिनय कला जगत में एक विश्वविद्यालय के समान था। वो हम सबके दिलों में ज़िंदा रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।विनम्र श्रद्धांजलि।

 

 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept