Disha Salian case: Disha Salian को लेकर Mumbai Police ने दी सफाई, बताया आखिरी कॉल नहीं था डायल 100- Watch Video

Publish Date: 18 Sep, 2020
 

Disha Salian case: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता, सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व Manager, दिशा सालियान (Disha Salian) की रहस्यमय आत्महत्या के बाद अभी तक इस मामले की जांच हो रही है। सुशांत के केस के साथ-साथ  दिशा के लिए भी लगातार CBI की जांच की मांग की जा रही है। कई लोगों का कहना है कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की थी। और दिशा के मौत की जांच की भी मांग उठ रही है। अब इसी मामले में एक खबर सामने आई है। लोगों ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस कुछ छिपा रही है। अब इसी मामले में आज पुलिस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐसा माना जा रहा है कि दिशा ने आखिरी कॉल डायल 100 को किया था। लेकिन अब मुंबई पुलिस ने इसको अफवाह बताते हुए पूरा सच बताया है। मुंबई पुलिस ने एएनआई से बातचीत में इस खबर को गलत ठहराया। उन्होंने कहा- दिशा सालियान के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी। 100 नंबर पर फोन मिलाने का जो दावा किया जा रहा है वो गलत है।

Also Read- Disha Salian case: दिशा सालियान और सलमान खान के बीच क्या है कनेक्शन, यहां जानें

आपको बता दें कि सलियन ने अपने करियर की शुरुआत एक जनसंपर्क प्रबंधक के रूप में की थी और एक सेलिब्रिटी टैलेंट मैनेजर बन गई। वह बंटी सजदेह के स्वामित्व वाली कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट (Cornerstone Sport and Entertainment Pvt Ltd) नाम की सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं। दिशा अपने क्षेत्र में प्रमुख थी, दिशा ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, रिया चक्रवर्ती और भारती सिंह के साथ काम किया था। और वो अब सुशांत सिंह के साथ काम कर रही थी। बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh), Sohail Khan के साले हैं और सोहेल खान सलमान खान के छोटे भाई हैं। बता दें कि सोहेल ने बंटी सजदेह की बहन सीमा से 1998 में शादी की थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। इससे दिशा का कनेक्शन सलमान खान से भी है। दिशा जो एक प्रतिभा प्रबंधन कंपनी के लिए काम करती थे और सुशांत सिंह राजपूत की Manager थी, 9 जून को मलाड में अपने मंगेतर के 14 वें मंजिल के घर से कूद गई। जिसके बाद दिशा का निधन हो गया। दिश की मौत के पांच दिन बाद, सुशांत की भी मौत हो गई। सुशांत ने आत्महत्या की या नहीं इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हुई है। इसकी जांच चल रही है।


 

 

Related videos

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept