Madhya Pradesh के Damoh में रात के 2 बजे Bus Stand में लगी आग, 7 बसें जलकर हुई खाक- Watch Video

Publish Date: 25 Mar, 2021 |
 

MP Damoh Fire: दमोह में बुधवार को रात के करीब 2 बजे बस स्टैंड पर आग लग गई। आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई। किसी को कुछ समझ आता इससे पहले वहां के 7 बसों में आग लग गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड, दमोह CSP और भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गए थे। आग को काबू में करने के लिए फायर ब्रिगेड को 2 घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अंदर आने वाले इस बस स्टैंड में 50-60 यात्री बसें थीं। अचानक रात के करीब 2 बजे बस स्टैंड पर एक बस में आग लगी। इस घटना को चाय की दुकान वाले इमरान ने देखा था। इमरान ने जानकारी दी कि “जैसे ही उन्होंने एक बस में आग लगी देखी तो उसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची तब तक आग तीन बसों में आग लगा गई था। फायर ब्रिगेड जब तक आग पर काबू पाते तब तक 7 बसें जलकर खाक हो गईं” 

घटनास्थल पर पहुंचे CSP अभिषेक तिवारी ने जानकारी दी कि बसों में अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई है। इसमें 7 बसें जल गई। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं। अब जांच के बाद ही कुछ जानकारी मिल सकती है। 

 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept