Gautam Buddh Nagar News : फ्लैट में रेव पार्टी कर रहे 15 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Publish Date: 31 May, 2021
Gautam Buddh Nagar News : फ्लैट में रेव पार्टी कर रहे 15 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

31 May News : 

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित एटीएस ग्रीन विलेज सोसायटी से पुलिस ने रेव पार्टी रहे 15 लोगों को गिफ्तार किया है। इसमें एक विदेश सीहत 6 युवती और 9 युवक शामिल है। इन लोगों के पास से गांजा, शराब, हुक्का, तंबाकू बरामद किया है। फेस-2 कोतवाली पुलिस को लोग से सूचना मिली थी कि लाकडाउन होने के बावजूद बिना शारीरिक दूरी के तेज संगीत में पार्टी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की।यहां 12 लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए मिले। पूछताछ में सामने आया कि फ्लैट में रहने वालामोहम्मद एमबी मलिक दो महिलाओं के साथ नशे का कारोबार करता है। आरोपित जन्मदिन की आड़ में पार्टी कर रहे थे।


21 May News : 

स्कूलों की फीस को लेकर यूपी सरकार के इस फैसले से नोएडा  के अभिभावकों  को मिली राहत

 

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में आर्थिक संकट झेल रहे नोएडा-ग्रेटर नोएडा समेत जिलेभरअभिभावकों के लिए अच्छी खबर आई है। पिछले कई दिनों से अभिभावकफीस में रियायत की मांग कर रहे थे, जिसे देखते हुए माध्यमिक शिक्षा परिषद ने बृहस्पतिवार को सभी बोर्ड के स्कूलों को 2021-22 सत्र में फीस न बढ़ाने के आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले मेंअप्रैल महीने में ही जिला प्रशासन की ओर से आदेश जारी किया गया था नए सत्र में फीस न बढ़ाई जाए। 


19 May News : 

CBSE की राह पर चला UP Board, हाई स्कूल के परीक्षार्थियों को करेगा प्रमोट

कोरोना महामारीका असर अब जिले की जेल में भी दिखने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जिला जेल से 135 बंदियों को अंतरिम जमानत पर रिहा किया जा चुका है। इनमें चंदौली और वाराणसी के कैदी भी शामिल है। बंदियों को छोड़े जाने का सिलसिला 10 मई से शुरू हुआ है। पहले  दिन 13, दूसरे दिन 62 बंदी रिहा किए गए। अभी तक कुल 135 बंदियों को अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया है। इनके रिहा होने की अवधि 60 दिन की है।

18 May News 

नोएडा में ड्राइव इन वैक्सीनेशन सेंटर की शुरुआत,  अब कार में बैठकर लगवा सकते हैं कोरोना का टीका

यूपी में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा पहला ड्राइव इन वैक्सीनेशन सेंटर शुरू किया गया है। यानी की इस सेंटर पर आने वाले व्यक्ति को उनके वाहन में ही वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्हे अपने वाहन से बाहर आने की जरूरत नहीं होगी।

टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के उद्देश्य से नोएडा ईस्ट गेट डीएलएफ मॉल और ग्रेटर नोएडा शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ड्राइव इन वैक्सीनेशन सेंटर खोला गया है। इसकी शुरुआत सोमवार यानी 17 मई से हो चुकी है। यहां 45 साल के ऊपर के लोग वैक्सीन  लगवा सकते हैं। आगे जाकर इसे 18 से 44 वर्ष वालों के लिए भी खोल दिया जाएगा। दोनों ही सेंटर्स पर वैक्सीन लगने का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तैय किया गया है। ड्राइव-इन वैक्सीनेशन के पहले दिन इन दोनों सेंटर्स पर 200 लोगों के वैक्सीन लगाने की उम्मीद है।


नोएडा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, सेक्टर-6 में वैक्सीनेशन केंद्र का किया दौरा

16 May News : 

कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंच गए हैं। हिंडन एयरबेस से सीएम योगी का हेलीकॉप्टर नोएडा के बोटैनिकल गार्डन में उतारा। इसके बाद सीएम नोएडा सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र मीडिया वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे और स्थिती का जायाजा लिया। यहां से सीएम अब सेक्टर 16a फिल्म सिटी में स्थित एनटीपीसी सभागार पहुंचे। यहां भी वह मीडिया वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा ले रहे हैं। 

 

Daily Corona Cases in Gautam Buddh Nagar :

 

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है। देश में कोरोना के मामलों में अब थोड़ी कमी देख जा सकती है। यूपी में भी कोरोना संक्रमण के मामले कम हुए हैं।  स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसारप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कुल 6,681 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 236 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। यूपी में कुल कोरोना मामलों की संख्या 16,51,530 है। वहीं सक्रिय मामलों की कुल संख्या 1,16,434 है।यूपी में कोरोना से कुल मौतें 18,588 हुई हैं।

गौतम बुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में कोरोना केस (Gautam Buddh Nagar Daily Corona Cases & Deaths)

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिकबीते 24 घंटे में कोरोना में 243 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैंइस दौरान 436 लोग ठीक हो गए और 4 मरीज की मौत हो गई। जिले में अब कोरोना के 4,964 एक्टिव केस हो गए हैं। वहीं कुल कोरोना मामलों की संख्या 60,890 हो गई है। कोरोना महामारी से अब जिले में 406 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Date

New Corona Case

Recovered cases        

Deaths

Active cases  

20 May

243 

 436

 4 

 +436

 

 

 

  

 

 

जानिए गौतम बुद्ध नगर जिले में क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद (Gautam Buddh Nagar Lockdown Guidelines)

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते योगी सरकार ने राज्य में कोरोना कर्फ्यू को सोमवार 24 मई की सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ दिया है। ऐसे में हम आपको लॉकडाउन गाइडलाइन के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • बेवजह बाहर निकल ने पर पाबंदी रहेगी।
  • जरूरी क्षेत्र के लोगों को छूट रहेगी और परिवहनभीजारी रहेगा।
  • सभी बाजार बंद रहेंगे और साप्ताहिक मार्केट नहीं लगेंगी।
  • आवश्यकदवा/सर्जिकल की दुकान खुली रहेंगी।
  • सब्जी/फल/दूध/किराना इत्यादि की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहेंगी।
  • कंटेनमेंट जोन में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाओं बंद रहेगी।


जानें गौतम बुद्ध नगर जिले में क्या है टीकाकरण अभियान का हाल? (Gautam Buddh Nagar daily Corona Vaccines, Helpline & Vaccine Centers)

गौतम बुद्ध नगर जिले में वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। बीते 24 घंटे में 11,275 लोगों को वैक्सीन दी गई है। इसके साथ ही जिले में अब तक कुल 4,64,581 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है।

Date        

Daily vaccination            

20  May       

 11,275

           

 


 

 

 

 

दूसरी लहर में गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय के 335 कोरोना से संक्रमित (Gautam Buddh Nagar News & Corona Updates)

कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच खबर आई है कि 15 मार्च से अब तक गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय में 355 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पुलिस उपायुक्तमीनाक्षी कात्यायन ने कहा कि, संक्रमित पुलिसकर्मियों में वरिष्ठ अधिकारी, इंस्पेक्टर, उप- निरीक्षक, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल शामिल है। बताया गया है कि 104 पुलिसकर्मियों को अस्पताल से छुट्टी चुकी है जबकि 231 पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept