Gujarat Civic Polls 2021: Smriti Irani का Rahul Gandhi पर निशाना, जानें क्या बोलीं- Watch Video

Publish Date: 19 Feb, 2021 |
 

Gujarat Civic Polls 2021: केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने 17 फरवरी को असम में चाय बेचने वालों पर राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर उनपर जमकर निशाना साधा है। गुजरात के राजकोट शहर में स्मृति ईरानी ने नगर निकाय चुनावों के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के उस बयान के बारे में बात किया जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस गुजरात के बागान मालिकों से अधिक भुगतान करवाकर असम के चाय वालों की मजदूरी को बढ़ाएंगे। 

स्मृति ईरानी ने कहा, “2019 में अमेठी सीट से हारने वाले कांग्रेस के एक नेता ने असम में एक रैली में कहा था कि वह गुजरात के छोटे चाय कारोबारियों और दुकानदारों की जेब से पैसे निकालेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति उनकी घृणा ऐसी है कि कांग्रेस, जो पहले केवल एक चाय बेचने वाले से नफरत करती थी, अब चाय पीने वाले हर गुजराती से चिढ़ती है।”

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले असम की रैली के दौरान राहुल गांधी ने दावा किया था कि चाय बागान के श्रमिकों को हर रोज 167 रुपये मिलते हैं, लेकिन कांग्रस यह सुनिश्चित करेगी कि उन लोगों को 365 रुपये मिलें और ये पैसे “गुजरात के व्यापारियों” से आएगें। स्मृति ईरानी ने आगे कहा, “किसी ऐसी पार्टी के लिए मतदान करने की गलती न करें जिसने केंद्र में सत्ता में आने पर गुजरात के विकास को रोकने की कोशिश की।”  

 

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept