Happy Birthday Virat Kohli: विराट कोहली को आईसीसी और बीसीसीआई ने इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Publish Date: 05 Nov, 2020 |

Happy Birthday Virat Kohli:  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का आज जन्मदिन है। आज वो अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली को आज इस मौके पर दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने Virat Kohli के bday पर उनको खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। 

 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने Official twitter account पर लगातार तीन ट्वीट करके विराट कोहली को जन्मदिन पर बधाई दी है। आईसीसी वैसे तो आमतौर पर किसी भी खिलाड़ी के जन्मदिन पर एक ट्वीट के करे ही बधाई देता है। लेकिन विराट के bday पर आईसीसी ने पहले ट्वीट में विराट के फोटो का कोलाज लगाते हुए उनके खास आंकड़े पेश किए हैं। इसमें लिखा है हैप्पी बर्थडे टू द एक्स्ट्राऑर्डिनरी विराट कोहली। 

 

इसके बाद के Tweet में आईसीसी ने विराट कोहली द्वारा खेली गई 2011 वर्ल्ड कप फाइनल 35 रनों की पारी का वीडियो भी पोस्ट किया। आईसीसी ने लिखा कि जब आपने 70 शतक और 104 अर्द्धशतक लगाए हो तो 35 रनों की पारी को भूलना आसान होता है। लेकिन युवा विराट कोहली ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में 31/2 की स्थिति में उतरकर यह महत्वपूर्ण पारी खेली थी। 

आईसीसी ने अपने आखिरी तीसरे ट्वीट में विराट कोहली ने जब 2016 टी20 वर्ल्ड कप क्वार्टरफाइनल में मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी का वीडियो शेयर किया है। आईसीसी ने इस ट्वीट में लिखा कि विराट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में मजा आता है।

 

 

 

 

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept