Harbhajan Singh Troll : जनरैल सिंह भिंडरवाले को 'शहीद' बताकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हरभजन सिंह

Publish Date: 07 Jun, 2021
Harbhajan Singh Troll : जनरैल सिंह भिंडरवाले को 'शहीद' बताकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हरभजन सिंह

 

Harbhajan Singh Troll : भारत टीम के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार खेल के लिए नहीं बल्कि अन्य वजहों से चर्चा में है। दरअसल, हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं वर्षगांठ पर स्वर्ण मंदिर के अंदर मारे गए जरनैल सिंह भिंडरावाले को श्रद्धांजलि देते हुए शहीद बताया है। हालांकि, शेयर किए गए पोस्टर में स्पष्ट रूप से भिंडरावाले का नाम नहीं लिया है।

हरभजन का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्हें अब ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने उनकी इस टिप्पणी की आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने उनसे इस बयान को वापस लेने की मांग की है। वहीं कई यूजर्स तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कर रहे हैं। वहीं कई अन्य यूजर्स बीसीसीआई से अपील कर हैं कि हरभजन सिंह के खिलाफ तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए।

हरभजन की इंस्‍टाग्राम स्टोरी पर से यह पोस्ट पहले ही हटा दी गई है, लेकिन इस पोस्ट के स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरभजन की ओर से इस पर अभी तक कोई सफाई नहीं आई है। लोग उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।  आपको बता दें कि पंजाब में बिगड़ी कानून व्यवस्था को मजबूत करने किले उस समय देश की प्रधानमंत्री इंदिरा ने  ऑपरेशन ब्लू स्टार चलाने का निर्देश दिया था। ऑपरेशन ब्लू स्टार 1 जूस से 8 जून 1984 तक अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में चलाया गया था।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 

 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept