IPL 2021 MI vs DC Match Preview: पिछले IPL फाइनल की हार का बदला लेने के लिए दिल्ली आज मुंबई के खिलाफ उतरेगी मैदान में

Publish Date: 19 Apr, 2021 |
 

 

IPL 2021 MI vs DC Match Preview: आइपीएल  2021 के 14वें सीजन का  13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार को चेन्नई में खेला जाएगा। दोनों टीमें की कोशिश एक दूसरे को पछाड़ने की होगी। मुंबई को अगर लगातार तीसरी जीत हासिल करनी है तो उसे आज के मुकाबले में दिल्ली को हराना होगा। तो वहीं मुंबई पिछले सीजन में दिल्ली को हराकर विजेता बनी थी ऐसे में दिल्ली के पास हार का बदला लेने का सुनहरा मौका होगा। लेकिन इसके लिए दिल्ली को अपने मध्यक्रम की दिक्कतों को दूर करना होगा।

 

अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस पर है। आज का मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है। दोनों टीमों की बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है। दिल्ली की टीम ने पिछले मैच में पंजाब को 6 विकेट से हराया था। जबकि मुंबई ने छोटे लक्ष्यों का बचाव करते जीत हासिल की थी। लेकिन दिल्ली के खिलाफ ऐसा नहीं होने वाला है। उसे इस मैच अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा।

 

दिल्ली और मुंबई ने अब तक तीन मैच खेले हैं जिनमें दोनों टीमों को एक-एक मैच में हार मिली है। आज के मुकाबले में दिल्ली के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर फिर एक बार सबकी नजरें होंगी। अश्विन ने पंजाब के खिलाफ कसी हुई गेंदबाजी की थी। अश्विन और मुंबई के बेहतरीन बल्लेबाजों के बीच जंग देखने वाली होगी। वहीं मुंबई की ओर से राहुल चाहर ने टीम को दो मैच जीताने में काफी अहम भूमिका निभाई थी। चाहर ने कोलकाता टीम के खिलाफ चार विकेट और हैदराबाद खिलाफ तीन विकेट लिए थे।


 दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग-XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, लुक्मेण मेरीवाला, क्रिस वोक्स / एनरिक नार्जे, आर अश्विन, अवेश खान, कैगिसो रबाडा।


मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग-XI

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept