Maharashtra Politics: Shiv Sena Workers ने BJP Leader को स्याही से नहलाया- Watch Video

Publish Date: 08 Feb, 2021 |
 

Maharashtra Politics: सोशल मीडिया पर हाल हीं में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को काली स्याही से नहला रहे हैं फिर साड़ी पहना रहे हैं। दरअसल ये वीडियो है महाराष्ट्र के सोलापुर की है। जिस शख्स के उपर काली स्याही डाली जा रही है साड़ी पहनाई जा रही है वो शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता था। उसकी गलती केवल इतनी थी कि उसने उद्धव ठाकरे सरकार की आलोचना की थी। आलोचना से शिवसेना के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए ऐसी करतूत की। 

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने 7 फरवरी को सबसे पहले उस बीजेपी कार्यकर्ता को पकड़ा और उसके साथ ऐसी हरकत की। वीडियो में एक पुलिसकर्मी इनको रोकने का प्रयास कर रहा है लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। 

बता दें कि इससे पहले यहां के सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली में एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन हुआ और इस अवसर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिवसेना सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा ‘‘तीन-पहिया वाली ऑटोरिक्शा की सरकार’’। उन्होंने कहा, "आपने मेरे और पीएम मोदी के साथ रैली की। हमने कहा कि देवेंद्र फडणवीस हमारे नेता और मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं। आपने तब क्यों कुछ नहीं कहा. तब कोई वादा और बातचीत नहीं थी। सत्ता के लालच में आपने बालासाहेब के सिद्धांतों को तापी नदी में बहा दिया और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ गए।"

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept