Mumbai vs Bangalore: दोनों टीम के खिलाड़ी ऐसे कर रहे हैं मैच की तैयारी- Watch Video

Publish Date: 09 Apr, 2021
Mumbai vs Bangalore: दोनों टीम के खिलाड़ी ऐसे कर रहे हैं मैच की तैयारी- Watch Video

Mumbai vs Bangalore: दुनिया के सबसे आकर्षक टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने में महज एक दिन बाकी है। पांच बार की टी20 क्रिकेट विजेता मुंबई की टीम और बैंगलोर की टीम के बीच कल चेन्नई में पहला मुकाबला होगा। टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंबई की टीम हमेशा विराट कोहली की टीम पर भारी पड़ी है। मुंबई और बैंगलोर के बीच अब तक खेले गए 29 मुकाबलों में 19 बार बाजी मुंबई की टीम ने मारी है। वहीं बैंगलोर 10 मैच जीतने में सफल रही है।

मैच शुरू होने से पहले मुंबई और बैंगलोर की टीम जमकर तैयारी कर रही है। रोहित शर्मा ने हाल ही में लेग स्पिनर पीयूष चावला की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि, "मैं अंडर-19 के दिनों से ही पीयूष के साथ खेला हूं, और मैं जानता हूं कि वह बहुत ही आक्रामक गेंदबाज हैं जो हम अपने स्पिन गेंदबाजी विभाग में चाहते थे। उन्हें अपनी टीम में शामिल करना अच्छा रहा जो आईपीएल के सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में से एक हैं। वह आईपीएल में काफी मैच खेल चुके हैं। वह फॉर्मेट, प्रतिद्वंद्वियों और खिलाड़ियों को अच्छे से जानते हैं।"

जिम में हिटमैन कर रहे हैं जमकर मेहनत 

इस बार टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस का ताज एक बार फिर से दांव पर हैं जिसे बचाने के लिए रोहित शर्मा कड़ी मेहनत कर रहे है। रोहित जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जिम में जमकर पसीना बहा रहे है। उनके इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

टी20 क्रिकेट के लिए तैयार हैं विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार जीत के बाद विराट कोहली की नजर अब टी20 क्रिकेट के खिताब पर है। टी20 क्रिकेट शुरू होने से पहले कोहली पूरी तरह फिट लग रहे है। है। टी20 क्रिकेट के लिए कोहली किस कदर मेहनत कर रहे है इस बात का गवाह है उनकी एक वीडियो जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आराम के लिए दिन नहीं, यहां से सबकुछ सिर्फ गति है।”

चेन्नई पहुंचे ईशान किशन

मुंबई की टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या चेन्नई पहुंच गए हैं। मुंबई का पहला मुकाबला बैंगलोर के साथ होना है। ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ईशान किशन को सिक्‍सर किंग का खिताब मिल चुका है। टी20 क्रिकेट के पिछले सीजन में ईशान ने सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगे थे।

शादी के ब्रेक के बाद वापसी को तैयार है बुमराह

मुंबई टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में शादी की है और अब बुमराह क्रिकेट मैदान पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं।  टी20 क्रिकेट शुरू होने से पहले बुमराह जमकर पसीना बहा रहे हैं। बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपनी प्रैक्टिस के बाद मैदान में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि उन्होंने अपनी शादी के लिए कुछ दिन का ब्रेक लिया था। इसलिए बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर थे।

टी20 क्रिकेट शुरू होने से पहले 'अंडरटेकर' बने युजवेंद्र चहल

टी20 क्रिकेट का पहला मुकाबला मुंबई और बेंगलुरु की टीम के बीच होना है। सभी खिलाड़ी ग्राउंड पर पसीना बहा रहे है। इस बीच टीम के खिलाड़ी मैदान के बाहर मस्ती-मजाक भी कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी युजवेंद्र चहल ने अपने फैन्स के लिए एक फनी वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में चहल ने 6 फुट 8 इंट के खिलाड़ी काईल जैमीसन के साथ नजर आ रह हैं। वीडियो में वो डब्लूडब्लूई स्टार अंडरटेकर के थीम सॉन्ग पर एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं एबी डिविलियर्स

टी20 क्रिकेट में फिर एक बार धमाल मचाने के लिए एबी डिविलियर्स पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने गुरुवार यानी 1 अप्रैल को बेंगलुरु टीम के कैंप से जुड़ गए है। एबी डिविलियर्स बेंगलुरु टीम के बायो बबल का हिस्सा बन चुके है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है। बता दें कि डिविलियर्स ने 169 आईपीएल मैचों में करीब 40 की औसत की 151 की स्ट्राइक रेट से 4849 रन बनाए हैं। डिविलियर्स साल 2011 से बेंगलुरु टीम का हिस्सा हैं।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept